15 वर्षीय युवक चार दिनों से गायब पुलिस कर रही है खोजबीन

Spread the love

15 वर्षीय युवक चार दिनों से गायब

गोपेश्वर/ चमोली

जिला मुख्यालय गोपेश्वर के सरस्वती बिहार का एक युवक गत 26 नवंबर से यानी बीते 4 दिन से गुमशुदा है। परिजनों की शिकायत पर परिजनों ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कर ली है, और युवक की खोज बीन शुरू कर दी हैं।


गोपेश्वर थाना के एसएसओ राजेंद्र सिंह रौतेला ने कहा कि सरस्वती बिहार गोपेश्वर जनपद चमोली कालोनी में रहने वाला 15 वर्षीय ऋतिक बिष्ट पुत्र कुंवर सिंह 26 नवंबर को बिना किसी को कुछ बताएं घर से चला गया है। परिजनों के द्वारा तमाम जगह पूछताछ के बाद भी उसका कोई पता नहीं लगा। इसके बाद युवक के परिजनों ने गोपेश्वर थाना में उसके लापता होने की प्राथमिकी दी। परिजन जंगलों, नदियों, दोस्तों से खोज बीन किया जा रहा हैं।

बुधवार को थाना गोपेश्वर में परिजन शशिकला देवी ने बताया कि बिते 4 दिनों से ऋतिक घर से बिना कुछ बोले अपने कपड़े जुते व चप्पल लेकर घर से निकला हैं। रिश्तेदारों को भी इसकी सूचना दी गई लेकिन उसका कोई भी पता नहीं चल सका हैं। बुधवार को थाना गोपेश्वर में परिजनों के द्वारा खोज बीने के लिए एसएचओ राजेंद्र सिंह रौतेला से अतरिक्त पुलिस के जवानों की मांग की।

एसएचओं राजेंद्र सिंह रौतले ने बताया कि परिजनों के द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई हैं। जिसपर नगर क्षेत्र के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगोले जा रहे हैं। व सभी थाना चैकियों को युवक की पहचना की फोटो व जानकारी भेज दी गई हैं।


Spread the love
error: Content is protected !!