*वर्चुअल कांफ्रेंसिंग के माध्यम से प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी़ ने  ’विकसित भारत संकल्प यात्रा’ के लाभार्थियों से बातचीत से संबंधित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रतिभा किया।*

Spread the love

हरिद्वार

गौसीकुआं लोहियाहेड में वर्चुअल कांफ्रेंसिंग के माध्यम से प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी़ ने  ’विकसित भारत संकल्प यात्रा’ के लाभार्थियों से बातचीत से संबंधित कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।

लोगों को योजनाओं का लाभ लेने तथा जिला स्तरीय अधिकारियों को बेहतर कार्य करते हुए जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ दूरस्थ क्षेत्रों के पात्र व्यक्तियों तक पहुंचाने के निर्देश दिए।

इस दौरान प्रधानमंत्री द्वारा हरिद्वार, उत्तराखण्ड के लाभार्थी गुरूदेव सिंह से बातचीत कर कृषि, पशुपालन, मत्स्य पालन, शहद उत्पादन के द्वारा आय के संसाधनों में वृद्धि पर चर्चा हुई।

 

हरिद्वार के गरूदेव सिंह एक किसान हैं तथा मत्स्य पालन से जुड़े हैं। प्रधानमंत्री मोद  द्वारा हरिद्वार के किसान गुरूदेव सिंह की सराहना करना अन्य किसानों के लिये भी प्रेरणादायी है।

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा का मुख्य उद्देश्य विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में आमजन को जागरूक करना और “जनभागीदारी“ को सुनिश्चित करना है।


Spread the love
error: Content is protected !!