गोपेश्वर-घिंघराण मोटर मार्ग पर रविवार को एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। दुर्घटना में कार में सवार एक व्यक्ति बुरी तरह घायल

Spread the love

चमोली / गोपेश्वर

गोपेश्वर-घिंघराण मोटर मार्ग पर रविवार को एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। दुर्घटना में कार में सवार एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया है। सूचना मिलने पर थाना पुलिस और स्थानीय लोगों ने घायल को जिला चिकित्सालय में भर्ती करा दिया है। जहां चिकित्सकों की ओर से घायल का उपाचार किया जा रहा है।


जानकारी के अनुसार गोपेश्वर-घिंघराण मोटर मार्ग नये बस स्टेशन के समीप रविवार को नारायणबगड़ ब्लॉक के नलगांव निवासी नरेंद्र फरस्वाण पुत्र बख्तावर सिंह की कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। दुर्घटना के दौरान नरेंद्र फरस्वाण कार से छिटक गया था। जिससे उसे सिर पर चोट लगने से बेहोश हो गया था।


कार दुर्घटना होने पर स्थानीय लोगों की ओर से थाना पुलिस को घटना की सूचना दी गई। जिस पर थाना गोपेश्वर से थानाध्यक्ष राजेंद्र रौतेला पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जिसे बाद यहां पुलिस के जवानों और स्थानीय लोगों ने नरेंद्र को रेस्क्यू कर जिला चिकित्सालय में भर्ती कर दिया है। बताया जा रहा है कि नरेंद्र कलक्ट्रेट में चौकीदार के पद पर कार्यरत है।


Spread the love
error: Content is protected !!