*पुरोला में चरस के साथ एक तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे*

Spread the love

 

, पुरोला/उत्तरकाशी।

*पुरोला में चरस के साथ एक तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे*

 

ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन–2025 व मुहिम “उदयन” के तहत पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी के दिशा–निर्देशन में नशा तस्करों के विरूद्ध उत्तरकाशी पुलिस लगातार सक्रिय होकर शिकंजा कस रही है। पुलिस उपाधीक्षक बड़कोट सुरेन्द्र सिंह भंडारी के निकट पर्यवेक्षण एवं व०उ०नि० देवेंद्र सिंह पंवार के नेतृत्व में पुरोला पुलिस व एस०ओ०जी० की संयुक्त टीम द्वारा नशा तस्करों पर एक और कार्यवाही की गई है। बृहस्पतिवार की रात्रि में सटीक जानकारी जुटाते हुए पुरोला डंपिंग जोन मोरी रोड के पास से विदेश नेगी पुत्र सिलदार सिंह नेगी, निवासी ग्राम- मसरी, थाना मोरी उत्तरकाशी उम्र–35 वर्ष को 1 किलो 5 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर अभियुक्त के खिलाफ थाना पुरोला में NDPS Act 8/20 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया। पूछताछ में अभियुक्त द्वारा बताया गया कि वह चरस को खुद तैयार कर पुरोला में उचित धाम पर बेचने ले जा रहा था। अभियुक्त के आपराधिक इतिहास की जानकारी खंगाली जा रही है। आज अभियुक्त को मा० न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जायेगा।

वहीं एसपी उत्तरकाशी अर्पण यदुवंशी द्वारा बताया गया कि आजकल हमारी ज्यादातर पुलिस फोर्स सिलक्यारा टनल में फंसे मजदूरों को रेस्क्यू करने में जुटी है,इसी बीच विदेश नेगी नामक यह तस्कर पुलिस की व्यस्थता का फायदा उठाकर चरस तस्करी कर रहा था,जिसको हमारी टीम ने तत्परता के साथ गिरफ्तार किया है, इसके कब्जे से 1 किलो 5 ग्राम चरस रिकवर की गई है। नशे के अवैध सौदागरों का कारोबार जनपद में किसी भी सूरत पर फल–फूलने नहीं दिया जाएगा। हमारी टीमें लगातार सक्रिय हैं।


Spread the love
error: Content is protected !!