होटल व्यवसायियों पर प्रशासन की कार्रवाई, 20 सिलेंडर किए जप्त

Spread the love

होटल व्यवसायियों पर प्रशासन की कार्रवाई, 20 सिलेंडर किए जप्त

जोशीमठ।

जोशीमठ में प्रशासन और नगरपालिका की टीम ने चेकिंग अभियान चलाकर जोशीमठ मुख्य बाजार में छापेमारी की छापेमारी के दौरान 4 होटल व्यवसायियों से 20 रेजिडेंस सिलेंडर जप्त किए गए हैं। बाजार में होटल व्यवसायियों द्वारा धड़ल्ले से रेजिडेंस सिलेंडर का प्रयोग किया जा रहा था। जिस पर कार्यवाही करते हुए प्रशासन ने रेजिडेंशियल सिलेंडर जप्त किए हैं। सोमवार को उपजिलाधिकारी कुमकुम जोशी के नेतृत्व में पालिका और प्रशासन की संयुक्त टीम के द्वारा की गई छापेमारी में होटल व्यवसायियों पर कार्रवाई की गई है जिन होटलों में रेजिडेंसल सिलेंडर यूज किए जा रहे थे उन्हें जप्त किया गया है। साथ ही जिन होटलों में साफ सफाई के मानकों को ध्यान में नहीं रखा गया था उनके चालान किए गए हैं जोशीमठ नगर में छापेमारी के दौरान 4 होटल व्यवसायियों से 20 सिलेंडर जब्त किए गए साथ ही 2 होटल व्यवसायियों के साफ-सफाई न रखने पर चालान किए गए हैं।

बॉक्स मैं लगानी है

“प्रशासन द्वारा की गई यह कार्रवाई अवैधानिक है प्रशासन को इस प्रकार से व्यापारियों का उत्पीड़न नहीं करना चाहिए। प्रशासन व्यापारियों के साथ साथ गैस एजेंसी पर भी कार्रवाई करें। यदि प्रशासन द्वारा दोबारा इस प्रकार का उत्पीड़न किया गया तो समस्त व्यापारी अपने व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद करेंगे”
नैन सिंह भंडारी
अध्यक्ष व्यापार मंडल

“मेरे द्वारा गैस एजेंसी के मैनेजर से स्पष्टीकरण मांगा जाएगा। कि आखिर यह रेजिडेंसल सिलेंडर होटल व्यवसायियों को कैसे दिए गए होटल व्यवसायियों को रेजिडेंशियल सिलेंडर कैसे मिल गए।”
कुमकुम जोशी
उपजिलाधिकारी जोशीमठ


Spread the love
error: Content is protected !!