*पोखरी में भाजपा ने किया ,चुनाव कार्यालय का शुभारंभ*

Spread the love

गौचर / चमोली।

ललिता प्रसाद लखेड़ा
*पोखरी में भाजपा ने किया ,चुनाव कार्यालय का शुभारंभ*

भाजपा ने उप चुनाव के सफल संचालन के लिए यहां पोखरी मुख्यालय विनायकधार में गुरुवार को चुनाव जिला प्रभारी कुन्दन परिहार के नेतृत्व में वैदिक मन्त्रोंचार के साथ चुनाव प्रचार प्रसार के लिए कार्यालय का शुभारंभ किया है। इस अवसर पर उन्होने कार्यकर्ता को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा कार्यकर्ता कोई भी चुनाव हो वह जीत के लिए संघर्ष करता है।

इस चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी बढ़े अन्तर के साथ जीत दर्ज करेंगे। उन्होंने कहा कार्यकर्ता उत्साह से गांव गांवों में पूरे मनोयोग से प्रचार प्रसार करेंगे और प्रचंड जीत दर्ज करेंगे। वहीं पोखरी मंडल के प्रभारी वाचसपति सेमवाल ने कहा गांव -गांवों का भ्रमण किया है और लोगो का कहना है कि भाजपा प्रत्याशी राजेन्द्र भंडारी ने क्षेत्र मे जो विकास किया है उसके आधार पर वह भारी बहुमत से जीत दर्ज करेंगे।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष बीरेंद्र राणा, ललित मिश्रा युवा मोर्चा प्रदेश प्रवक्ता मयंक पंत, मुख्यमंत्री के कोऑर्डिनेटर दलवीर दानू निर्वतमान नगर पंचायत अध्यक्ष लक्ष्मी प्रसाद पंत अवधेश रावत, गजपाल बर्त्वाल, जीतेन्द्र सती,सुकुरू लाल, मातबर रावत, गिरीश किमोठी, देवासिंह सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद थे।


Spread the love
error: Content is protected !!