मताधिकार का प्रयोग कर लोकतंत्र को मजबूत बनाने का आहवान किया। 18 वर्ष या इससे अधिक आयु वर्ग के नागरिकों को मतदाता सूची में अपना नाम दर्ज कराने की अपील

Spread the love

चमोली

राजकीय बालिका इंटर कॉलेज गोपेश्वर की छात्राओं ने बुधवार को नगर क्षेत्र में विशाल जागरूकता रैली निकाल कर लोगों को मतदान के प्रति जागरूक किया। रैली के दौरान छात्राओं ने आम जनमानस से आगामी विधानसभा चुनावों में अपने मताधिकार का प्रयोग कर लोकतंत्र को मजबूत बनाने का आहवान किया। 18 वर्ष या इससे अधिक आयु वर्ग के नागरिकों को मतदाता सूची में अपना नाम दर्ज कराने की अपील की।

हाथों में पोस्टर, बैनर और तख्तियां लेकर पूरे जोश के साथ नारे लगाते हुए छात्राओं ने हर वोट को अमूल्य बताया और हर मतदाता को अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए जागरूक किया गया। गोपीनाथ मंदिर से मुख्य बाजार होते हुए राबाइका गोपेश्वर में रैली का समापन हुआ।

 

रैली में विद्यालय की प्रधानाचार्य डा. सुमन ध्यानी शर्मा, शिक्षक ललित मोहन बिष्ट, सुनीता पुरोहित आदि मौजूद रहे। इस अवसर पर विद्यालय में मतदाता जागरूकता विषय पर चित्रकला प्रतियोगिता भी आयोजित की गई और प्रतियोगिता की विजेता छात्राओं को पुरस्कृत किया गया।


Spread the love
error: Content is protected !!