कोटद्वार पुलिस व अर्द्धसैनिक बल ने किया फ्लैग मार्च

Spread the love

कोटद्वार पुलिस व अर्द्धसैनिक बल ने किया फ्लैग मार्च

कोटद्वार

आगामी विधान सभा चुनाव को शान्तिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराये जाने को लेकर कोटद्वार पुलिस व अर्द्धसैनिक बल द्वारा चौकी कलालघाटी क्षेत्रान्तर्गत फ्लैग मार्च किया गया। फ्लैग मार्च के दौरान जवानों द्वारा स्थानीय नागरिकों से आदर्श आचार संहिता के नियमों का पालन करने, निष्पक्ष एवं शान्तिपूर्ण चुनाव में पुलिस एवं प्रसाशन का सहयोग करने एवं आमजन को जानकारी देकर धारा-144 सीआरपीसी के प्रावधानों का पालन करने की अपील की गयी। साथ ही वर्तमान में चल रहे कोविड-19 के नये वेरियेन्ट ओमिक्रोन के बढ़ते प्रसार के दृष्टिगत मास्क पहनने, सोशल डिस्टेंसिग का पालन करने एवं निश्चित समयन्तराल में अपने हाथो को सैनिटाइज कर राज्य सरकार द्वारा समय-समय पर जारी कोविड गाइडलाइन का पालन करने के लिए प्रेरित किया ।


कस्बा कोटद्वार के मुख्य मार्गों पर जनपद पुलिस एंव पैरामिलिट्री फोर्स के जवानों ने फ्लैग मार्च कर जनता को इस बात का विश्वास दिलाया है कि वो उनकी सुरक्षा के लिए पूरी तरह से मुस्तैद हैं।
फ्लैग मार्च में क्षेत्राधिकारी कोटद्वार गणेश लाल कोहली प्रभारी निरीक्षक विजय सिंह के साथ-साथ पुलिस एवं अर्द्धसैनिक बल के अन्य अधिकरी कर्मचारीगण मौजूद रहे।


Spread the love
error: Content is protected !!