*पेयजल की किल्लत से गुस्याऐ अनुसूचित जाति बस्ती के लोगों ने जल जीवन मिशन के अवर अभियंता के सामने विरोध प्रदर्शन किया।*

Spread the love

गौचर / चमोली।

ललिता प्रसाद लखेड़ा

पेयजल की किल्लत से गुस्याऐ अनुसूचित जाति बस्ती के लोगों ने जल जीवन मिशन के अवर अभियंता के सामने विरोध प्रदर्शन किया।


विकासखंड पोखरी के अन्तर्गत ग्राम पंचायत बमोथ की अनुसूचित जाति बस्ती में पिछले कई दिनों से पेयजल की आपूर्ति नहीं होने से गुस्याये बस्तीवासियों ने गांव में आये स्वजन योजना के अभियंता और ग्राम प्रधान के प्रतिनिधि पूर्व प्रधान के सामने अपना विरोध प्रकट किया और कहा कि हमारी बस्ती में पिछले कई दिनों से पेयजल आपूर्ति टप्प पड़ी हुई है।

शिकायत करने पर भी पेयजल उपलब्ध नहीं कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वितरण व्यवस्था ठीक नहीं होने से यह समस्या बनी हुई है। जिसे तुरंत ठीक करने की जरूरत है।

इसके लिए उन्होंने पानी वितरण करने वाले की लापरवाही बताते हुऐ शीघ्र ही बस्तीवासियों को पेयजल उपलब्ध कराने की मांग की है। कुछ अन्य ग्रामीणों ने भी अपने यहां पेयजल उपलब्ध न होने की शिकायत दर्ज कराई है।

 

अवर अभियंता के साथ पेयजल टैंक और पेयजल लाइन का मुआवजा भी लोगों के समय किया गया। अवश्य अभियान ने कहा कि वितरण व्यवस्था में सुधार कर सभी को पेयजल उपलब्ध कराया जाएगा जिसमें ग्रामवासियों का सहयोग बहुत ही जरूरी है।


इस मौके पर संतोष लाल, श्याम लाल, मोहन लाल, अजय ठाकुर, जगमोहन भट्ट, विजयपाल नेगी, रजनीश खत्री, लक्ष्मी प्रसाद पन्त, सुधीर नेगी, ललिता प्रसाद लखेड़ा सहित महिलाऐं तथा कई लोग मौजूद रहे।


Spread the love
error: Content is protected !!