*जन जागरूकता अभियान नगर निकाय क्षेत्रों में जहां पालिका व पंचायतों की ओर से प्रचार वाहनों से जागरुकता अभियान संचालित किए जा रहे*

Spread the love

*चमोली*

*चमोली में स्वीप ने कार्यक्रम आयोजित कर किया महिला व युवा मतदाताओं को जागरूक*

निर्वाचन विभाग की ओर से स्वीप कार्यक्रम के तहत बृहस्पतिवार शिक्षा विभाग और बाल विकास एवं महिला सशक्तिकरण विभाग की ओर से मतदाता शपथ, मेहंदी प्रतियोगिता के साथ ही जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किए गए। जिसके तहत महिलाओं के साथ ही युवा मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक किया।

गोपेश्वर में शिक्षा विभाग की ओर से जिले के गोपेश्वर में आयोजित कार्यक्रम में जनपद के 221 प्रधानाध्यापकों को मतदाता शपथ दिलाई गई। सहायक नोडल अधिकारी स्वीप कुलदीप गैरोला ने प्रधानाचार्यों से मतदान के लिये लोगों को जागरूक करने की अपील भी की।

इसके साथ ही जनपद के विभिन्न विद्यालयों में भी जागरूकता कार्यक्रम आयोजित हुए। बाल विकास विभाग की ओर से आंगनबाड़ी केंद्रों पर मेंहदी लगाकर, रंगोली बनाकर व महिला पंचायतों को आयोजन कर महिला और युवा मतदाताओं को शत प्रतिशत मतदान के लिये प्रेरित किया।

नगर निकाय क्षेत्रों में जहां पालिका व पंचायतों की ओर से प्रचार वाहनों से जागरुकता अभियान संचालित किए जा रहे हैं। वहीं दीवार लेखन के माध्यम से भी मतदाताओं को शत प्रतिशत मतदान के लिये प्रेरित किया जा रहा है।


Spread the love
error: Content is protected !!