रुद्रप्रयाग आबकारी विभाग ने पकड़ा शराब का जखीरा 70 हजार कीमत की 17 पेटी अंगे्रजी शराब की जब्त

Spread the love

रुद्रप्रयाग आबकारी विभाग ने पकड़ा शराब का जखीरा
70 हजार कीमत की 17 पेटी अंगे्रजी शराब की जब्त

 

रूद्रप्रयाग

रुद्रप्रयाग आबकारी विभाग ने शराब का एक बहुत बड़ा जखीरा बरामद किया है। इस शराब को ग्रामीण क्षेत्र में पहंुचाया जा रहा थाए जहां आज सुबह चार बजे चैकिंग के दौरान एक ओमनी वैन से 17 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब की बरामद की गई। बताया जा रहा है कि यह शराब किसी राष्ट्रीय पार्टी की थी। जो चुनाव के लिये प्रयोग में लायी जानी थी।


मतदान की तिथि नजदीक आते ही मतदाताओं को लुभाने के लिये प्रत्याशी शराब को प्रयोग में लाने लग गये हैं। आज सुबह चार बजे के लगभग तैला गांव के निकट आबकारी विभाग ने चैकिंग शुरू की। जहां एक ओमनी वैन से 70 हजार कीमत की 17 पेटी अंग्रेजी शराब की बरामद की। आबकारी विभाग ने शराब को अपने कब्जे में लेकर वाहन को सीज कर दिया है। बताया जा रहा है कि यह शराब किसी राष्ट्रीय पार्टी की थी। जिसे चुनाव के लिये प्रयोग में लाया जा रहा था।


आबकारी निरीक्षक आरएल राणा ने बताया कि चैकिंग के दौरान 17 पेटी शराब की बरामद की गई हैं। जिन्हे अपने कब्जे में लेकर आगे की जांच शुरू की गई है। उन्होंने बताया कि चुनाव के मध्यनजर चैकिंग की जा रही है। आरोपी बता रहा है कि शराब को शादी के लिये ले जाया जा रहा थाए लेकिन आगे की जांच जारी है।


Spread the love
error: Content is protected !!