परिवहन निगम की बस ब्रेक फेल होने से बेकाबू।तीन मैक्स वाहनों को बस ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे तीनों मैक्स वाहन क्षतिग्रस्त।

Spread the love

 

ऋषिकेश

त्रिवेणी घाट चौक पर उत्तराखंड परिवहन निगम की बस ब्रेक फेल होने से बेकाबू।तीन मैक्स वाहनों को बस ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे तीनों मैक्स वाहन क्षतिग्रस्त।

ऋषिकेश में त्रिवेणी घाट चौक पर उत्तराखंड परिवहन निगम की बस ब्रेक फेल होने से बेकाबू हो गई। घटना में घाट चौक पर अवैध रूप से सवारी भरने के लिए खड़े तीन मैक्स वाहनों को बस ने जोरदार टक्कर मार दी।

जिससे तीनों मैक्स वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। वाहनों के बाहर खड़े चालकों ने किसी तरह दूर होकर अपनी जान बचाई। गनीमत रही कि वाहनों में कोई सवारी नहीं बैठी थी। जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। घटना के दौरान बस में करीब एक दर्जन सवारी बैठी हुई थी। जो सभी सुरक्षित हैं। घटना के बाद मैक्स वाहनों के चालकों ने बस के ड्राइवर को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

त्रिवेणी घाट चौकी प्रभारी प्रकाश पोखरियाल ने बताया कि ट्रैफिक इंचार्ज अनवर खान ने क्रेन की मदद से बस को सड़क से साइड हटाकर अपने कब्जे में ले लिया है। ड्राइवर को भी पुलिस ने अपने हिरासत में लिया है। फिलहाल अभी तक कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलती है तो अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। बस हरिद्वार से ऋषिकेश आ रही थी। प्रथम जांच में पता चला है कि बस के ब्रेक फेल हुए हैं।


Spread the love
error: Content is protected !!