*भारतीय जनता पार्टी “पार्टी ज्वाइनिंग” कार्यक्रम तहत आज थराली विधानसभा से 861 नये लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की*

Spread the love

*आज भारतीय जनता पार्टी “पार्टी ज्वाइनिंग” कार्यक्रम तहत आज थराली विधानसभा से 861 नये लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की*

थराली/ चमोली

मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी का थराली विधानसभा में “पार्टी ज्वाइनिंग” कार्यक्रम जिला संयोजक माधव सेमवाल की अध्यक्षता में संपन्न हुआ।
विकासखण्ड थराली के सभागार में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य वक्ता भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश मैखुरी ने विभिन्न दलों को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी का लगातार जनाधार बढ़ता जा रहा है।

उन्होंने कहा कि जनाधार बढ़ने के साथ साथ अब हमारी जिम्मेदारी और भी अधिक बढ़ गई है। आमजन का भारतीय जनता पार्टी के प्रति विश्वास बढ़ा है उस विस्वास के पीछे हमारी सरकार द्धारा किऐ गये कार्य हैं। हर योजना समाज के हर जरूरत मंद और पात्र व्यक्ति तक पहुंचाने की गारंटी है। हमारा संकल्प पत्र हमारी गारंटी है। हम दुनियाँ की 5 वीं आर्थिक महाशक्ति बने है अब हमारा संकल्प भारत को तीसरी आर्थिक महाशक्ति बनाना है।

उन्होंने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश और दुनियां में आज हमारे देश ने नए आयाम स्थापित किए है। आगामी लोकसभा चुनाव में हर एक कार्यकर्ता अपने बूथों को मजबूत बनाने में आज से ही बूथों पर पार्टी के सिपाही बनकर खड़े हो जाएं। हमने पुनः तीसरी बार नरेन्द्र मोदी के हाथों को मजबूत बनाना है। महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष डॉ हिमानी वैष्णव ने कार्यक्रम में नमो ऐप को जानकारी देकर कार्यक्रम में उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं को नमो ऐप से जोड़ा।


कार्यक्रम के समापन पर पार्टी ज्वाइनिंग कार्यक्रम के जिला संयोजक माधव सेमवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का हर एक कार्यकर्ता के त्याग और समर्पण और कठिन मेहनत से दुनियां की नंबर एक पार्टी बनी है आज देश समृद्धशाली है और देश में हर तरफ सकारात्मक माहौल बना है देश सुरक्षित हाथों में हैं। उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य इस चुनाव में गढ़वाल लोकसभा को हम 5 लाख वोटो से जीतेंगे। आज पार्टी ज्वाइनिंग कार्यक्रम में विभिन दलों व संगठनों से कुल 861कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए जिसमें थराली विधानसभा में थराली मंडल से 203 कार्यकर्ता, देवाल मंडल से 161 कार्यकर्ता, नारायण बगड़ मंडल से 224 कार्यकर्ता, नंदप्रयाग मंडल से 83 कार्यकर्ता और नंदानगर मंडल से 190 कार्यकर्ता आज पार्टी में शामिल हुए।


पार्टी ज्वाइनिंग कार्यक्रम में आज भाजपा सैनिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक कर्नल हरेन्द्र सिंह रावत, थराली विधानसभा के पार्टी ज्वाइनिंग कार्यक्रम के संयोजक कृष्णपाल गुसाईं ,जिला महामंत्री कुलदीप वर्मा व राकेश जोशी, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष डॉ हिमानी वैष्णव, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी राजेन्द्र हटवाल,युवा मोर्चा गढ़वाल संयोजक भगवती मैंदोली, जिला पंचायत सदस्य नंदानगर के बूरा वार्ड से नंदिता रावत,भाजपा मण्डल अध्यक्ष थराली नंदू बहुगुणा, देवाल मंडल अध्यक्ष उमेश मिश्रा, नारायण बगड़ मंडल अध्यक्ष नरेंद्र रावत, नंदानगर मंडल अध्यक्ष राकेश

रावत,नंदप्रयाग मंडल अध्यक्ष यशवंत बिष्ट, पूर्व मंडल अध्यक्ष, भाजपा नेता कमलेश सती,रणजीत नेगी, मंडल महामंत्री गंगा बिष्ट, वरिष्ठ भाजपा नेता नरेन्द्र भारती , निवर्तमान नगर पंचायत अध्यक्ष श्रीमती दीपा भारती, वरिष्ठ भाजपा नेता किशोरी दत्त देवराडी, मंडल महामंत्री अनिल देवराडी व महिपाल सिंह भण्डारी आदि कार्यक्रम में उपस्थित रहे।


Spread the love
error: Content is protected !!