उत्तरकाशी जिलाधिकारी ने की श्यामा प्रसाद मुखर्जी रूबर्न मिशन की समीक्षा, 1करोड 80लाख की लागत से नव निर्मित ग्रोथ सेंटर को शीघ्र संम्बंधित विभाग को हस्तांतरित करने के दिए निर्देश*

Spread the love

 

उत्तरकाशी।

 

*उत्तरकाशी जिलाधिकारी ने की श्यामा प्रसाद मुखर्जी रूबर्न मिशन की समीक्षा, 1करोड 80लाख की लागत से नव निर्मित ग्रोथ सेंटर को शीघ्र संम्बंधित विभाग को हस्तांतरित करने के दिए निर्देश*

श्यामा प्रसाद मुखर्जी रूर्बन मिशन की समीक्षा करते हुए उत्तरकाशी जिलाधिकारी अभिषेक रुहेला ने अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए। सोमवार को एनआईसी कक्ष में बैठक लेते हुए जिलाधिकारी ने विकास खंड डुंडा में 1 करोड़ 80 लाख की लागत से नव निर्मित ग्रोथ सेंटर को शीघ्र सम्बंधित विभाग को हस्तांतरित करने के निर्देश अधिशासी अभियंता आरईएस को दिए।

जिलाधिकारी ने महाप्रबंधक उद्योग को निर्देशित किया कि ग्रोथ सेंटर के माध्यम से ग्रामीणों की आर्थिक गतिविधियों का विकास करने के साथ ही कौशल विकास के लिए भी ठोस पहल की शुरुआत की जाय। जिलाधिकारी ने कार्डिक एवं फिनिशिंग मशीनों का क्रय करने के निर्देश महाप्रबंधक उद्योग को दिए। तथा मशीन क्रय करते समय गुणवत्ता का ध्यान रखने एवं विशेष टेक्निशियन का सहयोग लेने के निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने मुख्य विकास अधिकारी को रूर्बन मिशन योजना की अपने स्तर पर भी समीक्षा करने के निर्देश दिए। ताकि कार्यों में तेजी लाई जा सकें।
बैठक में सीडीओ गौरव कुमार,महाप्रबंधक उद्योग शैली डबराल,अधिशासी अभियंता विद्युत मनोज गुसांई सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।


Spread the love
error: Content is protected !!