*भाजपा के शासन काल में अंतिम पायदान तक पहुंचा विकास —– डिमरी*

Spread the love

गौचर / चमोली

ललिता प्रसाद लखेड़ा
भाजपा के शासन काल में अंतिम पायदान तक पहुंचा विकास —– डिमरी
भाजपा के शासनकाल में सरकार की योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्ति को मिला है। अंत्योदय की कल्पना केंद्र और राज्य सरकार पूरा कर रही है। यह बात पूर्व जिला अध्यक्ष और लाभार्थी योजना के जिला संयोजक राजेंद्र डिमरी ने कही।
कर्णप्रयाग ब्लॉक सभागार में ग्रामीण मंडल अध्यक्ष विक्रम मिंगवाल की अध्यक्षता में आयोजित लाभार्थी संपर्क योजना की मंडल स्तरीय बैठक में मंडल के पदाधिकारी संयोजक और बूथ अध्यक्षों को संबोधित बात करते हुए डिमरी ने कहा कि सरकार ने गरीबों के कल्याण के लिए लगातार काम कर रही है । बूथ स्तर पर प्रत्येक गांव में लाभार्थियों से संपर्क करने के लिए कार्यकर्ताओं की सूची बनाई गई है जो आगामी 1मार्च से 3 मार्च तक भारतीय जनता पार्टी बृहद अभियान चलाएगी । बैठक में मंडल के संयोजक समीर मिश्रा , प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य भुवन नौटियाल, दुग्ध संघ के पूर्व अध्यक्ष धन सिंह नेगी , ब्लॉक प्रमुख चंद्रेश्वरी देवी, पूर्व बी. के.टी.सी सदस्य अरुण मैठाणी, विस्तारक सुनील नौटियाल आदि ने विचार व्यक्त किये ।
बैठक में कार्यक्रम के सहसंयोजक देवेंद्र सिंह रावत, महिला मोर्चा अध्यक्ष कांता देवी , रुद्रा देवी, प्रतिमा डिमरी ,स्मिता देवी ,लक्ष्मण सिंह पूर्व मंडल अध्यक्ष महिपाल सिंह नेगी, पूर्व मीडिया प्रभारी हेमंत सेमवाल, आईटी मंडल संयोजक लक्ष्मण सिंह बिष्ट ,सहसंयोजक अतुल नौटियाल समेत बूथों के अध्यक्ष और शक्ति केंद्र के संयोजक उपस्थित रहे । बैठक का संचालन महामंत्री बृजेश बिष्ट और सुभाष नौटियाल ने संयुक्त रूप से किया।


Spread the love
error: Content is protected !!