भाजपा ने जिला पंचायत चमोली ओर राजेन्द्र भण्डारी पर नही कांग्रेस के संगठन पर किया हमला: मनीष खंडूड़ी

Spread the love

भाजपा ने जिला पंचायत चमोली ओर राजेन्द्र भण्डारी पर नही कांग्रेस सन्गठन पर हमला किया है: मनीष खंडूड़ी

चमोली / गोपेश्वर

जिला पंचायत अध्यक्ष चमोली और पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेंद्र भंडारी पर आरोपों का दौर थमता नजर नहीं आ रहा है वहीं कांग्रेस संगठन अब खुलकर पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेंद्र भंडारी और जिला पंचायत अध्यक्ष रजनी भंडारी के समर्थन में उतर आया है कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष खंडूरी ने कहा कि जिस तरह की चाल भाजपा चल रही है वह लोकतंत्र के लिए खतरनाक साबित हो रही है और आने वाले समय में भाजपा की यही नीति और जीत रही तू इसका खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ेगा।


चमोली जिला पंचायत अध्यक्ष रजनी भंडारी की ओर से नंदा देवी राजजात के कार्यों में अनियमितता के आरोपों का जिन्न बोतल से निकलने के बाद अब दोनों ओर से जुबानी जंग तेज होने लगी है। जहां जिला पंचायत चमोली के भाजपा समर्थित सदस्यों ने जिलाध्यक्ष को त्याग पत्र सौंपा है। वहीं उपाध्यक्ष लक्ष्मण रावत भी अपनी ओर से मामले में मोर्चा संभाले हैं। साथ ही जिला पंचायत अध्यक्ष रजनी भंडारी और पूर्व काबिना मंत्री राजेंद्र भंडारी आरोपों को षड़यंत्र का हिस्सा बता रहे हैं। वहीं सोमवार को देहरादून में प्रोफेशनल कांग्रेस अध्यक्ष मनीष खंडूरी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा की ओर से राज्य में कांग्रेस के खिलाफ चुनावी चाल चली जा रही है।


जिसका विरोध किया जाएगा। कहा कि यदि भाजपा नंदा देवी राजजात में अनियमिताओं की जांच करवाना चाहती तो 2017 से वर्तमान तक कार्रवाई की जा सकती थी। लेकिन महज चुनावी लाभ के लिये भाजपा की ओर से यह चाल चली गई है। वहीं राजेंद्र भंडारी ने कहा कि यदि सत्ता के बल पर भाजपा की ओर से जिला पंचातय अध्यक्ष रजनी भंडारी को अध्यक्ष पद से हटाया जाता है। तो वे मामले को लेकर उच्च न्यायालय की शरण लेंगें।


Spread the love
error: Content is protected !!