भाजपा  नेता लक्ष्मण सिंह भण्डारी ने यमुनोत्री विधानसभा से भरी चुनावी हुंकार, भाजपा से टिकट न मिलने पर भी लड़ेंगे निर्दलीय

Spread the love

उतरकाशी

भाजपा  नेता लक्ष्मण सिंह भण्डारी ने यमुनोत्री विधानसभा से भरी चुनावी हुंकार, भाजपा से टिकट न मिलने पर भी लड़ेंगे निर्दलीय

सर्द मौसम में चुनावी सरगर्मियां तेज होती नजर आ रही है ताजा मामला उतरकाशी जनपद केे यमुनोत्री विधानसभा का है जहां भाजपा के वरिष्ठ नेता लक्ष्मण सिंह भंडारी ने विधानसभा चुनाव 2022 की चुनावी हुंकार भरी है पिछले कई वर्षों से टिकट में मांग कर रहे हैं लक्ष्मण सिंह भंडारी ने जनसंपर्क में तेजी लाई है ।

भंडारी पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता हैं । लेकिन इस समय लक्ष्मण सिंह भंडारी अपने कार्यों को आधार बनाकर दर्जनों गांव का भ्रमण कर चुके हैं ।
बताते चलें की गंगा घाटी में 50,000 वोटरों पर सभी प्रत्याशियों की नजर है । गंगा घाटी में लक्ष्मण सिंह भंडारी के अलावा कोई ठोस चेहरा नजर नहीं आता। ऐसे में पूरे समीकरण बदलते नजर आ रहे हैं सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं का मानना है , यदि भाजपा लक्ष्मण सिंह भंडारी को टिकट नहीं देती है, तो वे बीजेपी का दामन छोड़ देंगे, उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह भंडारी इन दिनों गहन जन जनसंपर्क अभियान में जुटे हैं,क्षेत्र में इस बात को लेकर चर्चा है कि वर्तमान में श्री भण्डारी के विधायक का टिकट कटने के प्रबल संभावना है।

 

समर्थकों का यह भी कहना है यदि लक्ष्मण सिंह भंडारी को किसी कारणवश भाजपा से टिकट मिला तो भण्डारी निर्दलीय प्रत्याशी से चुनाव लडेंगे।


Spread the love
error: Content is protected !!