राजकीय इण्टर कालेज गोपेश्वर में आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बद्रीनाथ विधायक  महेन्द्र  भटट ने स्कूल के छात्रों को टेबलेट वितरित किया।

Spread the love

चमोली

राज्य सरकार की ओर से छात्रों को निःशुल्क मोबाइल टैबलेट उपलब्ध कराया जा रहा है। शनिवार को राजकीय इण्टर कालेज गोपेश्वर में आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बद्रीनाथ विधायक  महेन्द्र  भटट ने स्कूल के छात्रों को टेबलेट वितरित किए।


चमोली जनपद के राजकीय विद्यालयों में अध्ययनरत कक्षा 10 तथा 12 के कुल 11665 छात्रों को 12 हजार की धनराशि उनके खाते में उपलब्ध कराई जा रही है, जिसके तहत राइका गोपेश्वर के 164 छात्रों को टेबलेट की धनराशि वितरित की गई।

 

मुख्य अतिथि ने वर्ष 2021 की परिषदीय परीक्षा में श्रेष्ठता श्रेणी में स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को पं0 दीनदयाल शैक्षिक उत्कृष्टता पुरस्कार-2021 भी प्रदान किए गए।

जिसमें कामिनी यूएमएएसवी हाई स्कूल कर्णप्रयाग को हाईस्कूल स्तर तथा वर्तिका पुरोहित रा.बा.इ.का. थराली व शुभम पुण्डीर रामचन्द्र भटट इण्टर कालेज गोपेश्वर को इण्टरमीडिएट स्तर को 5100/ की धनराशि दी गई।

विधायक ने कहा कि छात्र-छात्रा

ओं को टेबलेट देकर हमारी सरकार ने तकनीकि शिक्षा के क्षेत्र में बच्चों को आगे बढाने का काम किया है। कहा कि सीमान्त जिलों के छात्र-छात्राओं के लिए यह योजना बहुत लाभदायक होगी।


Spread the love
error: Content is protected !!