कांग्रेस ने सरकार को हर मोर्च पर असफल बताया। चमोली के खदेड़ पट्टी में महिला सम्मान रैली में सरकार पर बरसे पूर्व मंत्री राजेन्द्र भंडारी ।

Spread the love

कांग्रेस ने सरकार को हर मोर्च पर असफल बताया।
चमोली के खदेड़ पट्टी में महिला सम्मान रैली में सरकार पर बरसे पूर्व मंत्री राजेन्द्र भंडारी ।

चमोली

कांग्रेस द्वारा चमोली जिले के पोखरी के खदेड़ पट्टी में आयोजित नंदाकुंड-धौडा में महिला सम्मान समारोह रैली में कांग्रेस नेता भाजपा सरकार पर बरसे । रैली को संबोधित करते हुये कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र भंडारी ने कहा यह सरकार हर मोर्चे पर असफल साबित हयी ।भण्डारी ने कहा इस रैली में उमड़ी जनता ने साबित कर दिया है कि जनता ने सरकार को परिवर्तित का मन बना दिया है । भाजपा की डबल इंजन की सरकार केवल जुमलों की सरकार है ,केवल जनता को गुमराह किया जा रहा है,

बेरोजगारी चरम पर है पढ़ा लिखा नौजवान सड़कों पर घूम रहा है कानून ब्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है । इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष रजनी भंडारी ने महिलाओं को सम्मानित किया ।
रैली के बाद आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में गायक मंगलेश डंगवाल और संगीता ढौंडियाल के जागरो़ और गीतों पर दर्शक खूब झूमे ।मंगलेश डंगवाल के जागर दैडी हो जाय कुल देवी ,राज राजेश्वरी ,सिल्की बाध ,सिल्की धडिया ,को बीज ,छिलकू जगै कमर मोड़ी ,तथा संगीता ढौंडियाल के लोक गीतों से भगवती नन्दा ,तेरी डोली सजेगी ,,ढोल दमो बजी गैन ,मोहना मेरा मोहना ,हाय काखडी झिलेमा ने दर्शको समारैह में मौजूद नारी शक्ति सहित सभी लोगों का खूब मनोरंजन किया ।इस अवसर पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष बीरेंद्र रावत जोशीमठ नगरपालिका अध्यक्ष शैलेंद्र पवार ब्लाक प्रमुख जोशीमठ हरीश पंवार प्रमुख प्रीती भण्डारी सत्येन्द्र नेगी बीरेंद्र भण्डारी फतेराम सती कांग्रेस के ब्लांक अध्यक्ष कुंवर सिंह चौधरी नगर अध्यक्ष सन्तोष चौधरी संतू नेगी जगदीश भट्ट आदि लोग मौजूद रहे।।


Spread the love
error: Content is protected !!