गौ गंगा और पर्यावरण संरक्षण का खुशहाल धरती खुशहाल मेरा देश। का संदेश लेकर जोशीमठ के सुभाई

Spread the love

चमोली/जोशीमठ/ बदरीनाथ धाम

गौ गंगा और पर्यावरण संरक्षण का खुशहाल धरती खुशहाल मेरा देश। का संदेश लेकर जोशीमठ के सुभाई

,श्री भविष्य बद्री धाम से श्री हरि नारायण के श्री चरणों की मिट्टी को लेकर ऋषि गंगा प्रयाग गोरा देवी की तपस्थली से संकल्प लेकर पैनखंडा का एक और नौजवाँन चल पड़ा साइकिल से गंगा सागर भारत यात्रा पर, सौरभ सिंह की साइकिल से गौ गंगा भारत यात्रा आज रुद्रप्रयाग हुँच चुकी हैं। इस साहसिक यात्रा का संकल्प लेकर चले सौरभ सिंह का कहना है कि प्रकृति की रक्षा के लिए और धरती मां का कर्ज चुकाने के लिए आज मेरी यात्रा आगे बढ़ चुकी है आप लोग अपना सहयोग एवं धरती मां के लिए अपना अमूल्य समय देकर मेरा सहयोग करें।।

ऋषि गंगा मैं आई भीषण आपदा व कोविड-19 में शहीद हुए भाइयों-बहनों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए।मेरी यह यात्रा गंगा के रास्ते जहाँ जहाँ गंगा मैया जाती हैं। गंगा सागर, बंगाल की खाड़ी व हिन्द महासागर कन्याकुमारीन से दिल्ली तक मेरी यह यात्रा रहेगी।

पूरे उत्तराखंड में 3 लाख से अधिक पेड़ो को लगाने के साथ-साथ पूरे भारत वर्ष में स्वच्छता अभियान को चलाने का संकल्प लिया है और साथ ही गो ओर गंगा मैया का यह संदेश पूरे भारतवर्ष में पहुंचाना चाहता हूं। और लगभग एक करोड़ भारत-वासियों के समक्ष में स्वयं जाकर यह संदेश पहुचना चाहता हूँ।


Spread the love
error: Content is protected !!