गोपेश्वर में पहली बार मिस्टर एण्ड मिस उत्तराखण्ड प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में राज्य की 45 युवक और युवतियों ने प्रतिभाग किया।

Spread the love

चमोली/ गोपेश्वर

गोपेश्वर में पहली बार मिस्टर एण्ड मिस उत्तराखण्ड प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में राज्य की 45 युवक और युवतियों ने प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता में माना चौहान मिस उत्तराखंड ओर हिमांशु चौहान मिस्टर उत्तराखंड चुने गये।

सीमांत जनपद चमोली में पहली बार फैशन को लेकर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ पूर्व जिला पंचायत सदस्य ऊषा रावत ने कहा कि वर्तमान समय में फैशन और मॉडलिंग में भी युवक और युवतियां अपना भविष्य बना सकती हैं। जिसकी चमोली जैसे दूरस्थ इलाके के युवक और युवतियों में अपार संभावनाएं हैं। ऐेसे में चमोली जिले में इस प्रकार के आयोजन युवक और युवतियों को फैशन और मॉडलिंग के क्षेत्र में कैरियर बनाने के लिये अवसर प्रदान करेंगे। वहीं आयोजन समिति की समंवयक नीलम ढौडियाल ने कहा कि पहाड़ी क्षेत्र के युवाओं में फैशन और मॉडलिंग की क्षमता है। लेकिन अवसर न मिलने के चलते युवा इस क्षेत्र में भविष्य नहीं बना पा रहे हैं। जिसे देखते हुए यह आयोजन गोपेश्वर में करवाया गया है।

भविष्य में चमोली व अन्य पहाड़ी जिलों में आयोजन करवाया जाएगा। प्रतियोतिगा में फिजा सिद्दीकी व मोहित पांगती निर्णायक की भूमिका में रहे। इस मौके पर अनंत पाल, प्रकाश बिष्ट, विपिन फरस्वाण, शशांक बिष्ट, नरेंद्र रावत और लोकेश रावत आदि मौजूद थे।


Spread the love
error: Content is protected !!