*यूनीफाईड मैट्रोपोलिटन ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी की बैठक आयोजित हुई जिसमे स्पेशल परपज व्हीकल के गठन पर चर्चा हुई।*

Spread the love

देहरादून

मुख्य सचिव डॉ. एस.एस. संधु की अध्यक्षता में आज सचिवालय में यूनीफाईड मैट्रोपोलिटन ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी की बैठक आयोजित हुई जिसमे स्पेशल परपज व्हीकल के गठन पर चर्चा हुई।

 

मुख्य सचिव ने एसपीवी की बैठकों में बस, विक्रम एवं शहर के अन्य यातायात वाहनों के प्रतिनिधियों को भी इसमें शामिल करने के निर्देश दिए।

 

 

इसमें शहर के ऐसे प्रबुद्धजन जो यातायात सुधारने में अच्छे सुझाव दे सकते हैं, उन्हें अवश्य शामिल किया जाए। उन्होंने कहा कि देहरादून के यातायात के साथ ही प्रदूषण स्तर में सुधार लाने के लिए हर संभव प्रयास किए जाएं। उन्होंने ई-व्हीकल और सीएनजी से संचालित वाहनों को बढ़ावा दिए जाने हेतु एक अच्छी पॉलिसी शीघ्र तैयार किए जाने के निर्देश दिए।

 

मुख्य सचिव ने यातायात की समस्या के लिए जंक्शन सुधार आदि पर लगातार कार्य किए जाने, नो पार्किंग में पार्किंग पर चालान आदि कार्यों को लगातार जारी रखने के भी निर्देश दिए।

 

इस अवसर पर अपर मुख्य सचिव  आनन्द बर्द्धन, सचिव  अरविन्द सिंह ह्यांकी,  एस.एन. पाण्डेय, जिलाधिकारी देहरादून  सोनिका, उपाध्यक्ष एमडीडीए  बंशीधर तिवारी एवं उत्तराखण्ड मैट्रो रेल से  जितेन्द्र त्यागी सहित अन्य उच्चाधिकारी मौजूद रहे।


Spread the love
error: Content is protected !!