*पोखरी का सुदूरवर्ती प्राथमिक विद्यालय विरसण में तैनात शिक्षक की मनमानी व विद्यालय से अधिकांश समय अनुपस्थित रहने के कारण आक्रोशित अभिभावक*

Spread the love

गुरू जी, नदारद, आंगनबाड़ी कार्यकत्री पड़ा रही छात्रो को।

पोखरी/ चमोली

विकास खण्ड पोखरी का सुदूरवर्ती प्राथमिक विद्यालय विरसण में तैनात शिक्षक की मनमानी व विद्यालय से अधिकांश समय अनुपस्थित रहने के कारण आक्रोशित अभिभावको ने विद्यालय मे जाकर सच्चाई का पता लगाया तो पता चला कि कई दिनो से गुरू जी तीन दिन का अवकाश लेकर तथा विभागीय कार्य बताकर हफ्तो गायब रहते है।और आंगनबाड़ी कार्यकत्री के भरोषे विद्यालय चलाया जा रहा है।विद्यालय मे तैनात 17 छात्र अध्यनरत है,यहां पर दूसरा अध्यापक नही है।इस अव्यवस्था को लेकर अभिभावको मे खासा रोष व्याप्त है, यही नही अध्यापक का विद्यालय से अनुपस्थित रहने का वीडियो वायरल किया गया है।

 

अभिभावक विक्रम सिंह नेगी की अध्यक्षता मे शुक्रवार को खंड शिक्षा अधिकारी डा0 भाष्कर वेवनी को ज्ञापन दिया और ज्ञापन मे कहा गया कि बिरसण प्राथमिक विद्यालय मे तैनात शिक्षक हफ्ते मे एक दिन आता है, और विभागीय कार्यो का बहाना बताकर अनुपस्थित रहते है।

जिससे छात्र-छात्राओ का भविष्य अंधकार मे पडा है, उन्होने खण्ड शिक्षा अधिकारी से मांग की है कि अनुपस्थित अध्यापक के विरुद्ध कार्रवाई की जाय, और तत्काल विद्यालय मे अध्यापक भेजा जाय। अन्यथा अभिभावक आन्दोलन के लिए बाध्य होगे।
ज्ञापन में सुमन देवी,रंजना, विक्रम सिंह नेगी, सूरज सिंह सहित तमाम अभिभावको के हस्ताक्षर है। फ़ोटो सलंग्न


Spread the love
error: Content is protected !!