चमोली पुलिस ने अपह्त नाबालिक को एक दिन के भीतर ही उत्तर प्रदेश से किया सकुशल बरामद, आरोपी गिरफ्तार

Spread the love

चमोली/

चमोली पुलिस ने अपह्ता नाबालिक को अभियोग पंजीकृत होने के 01(एक) दिन के भीतर ही, सहारनपुर उत्तर प्रदेश से किया सकुशल बरामद, अपहकर्ता 01 अभियुक्त को किया गिरफ्तार।*


कोतवाली चमोली क्षेत्रान्तर्गत रहने वाले एक व्यक्ति द्वारा कोतवाली पर आकर सूचना दी कि मेरी पुत्री रीना(काल्पनिक नाम) उम्र 17 वर्ष जो दिनांक 21.10.2021 को समय करीब 12.00 बजे बिना बताए घर से कहीं चली गई है और अभी तक वापस नहीं आयी है। उक्त संबंध में कोतवाली चमोली पर अभियोग पंजीकृत कर, नाबालिक की तत्काल बरामदगी हेतु पुलिस अधीक्षक चमोली यशवन्त सिंह चौहान के निर्देशन व क्षेत्राधिकारी चमोली धन सिंह तोमर के पर्यवेक्षण में वरिष्ठ उपनिरीक्षक चमोली राजेश सिंह द्वारा उपनिरीक्षक ऋषिकान्त पटवाल के नेतृत्व में टीम गठित कर नाबालिक की सकुशल बरामदगी हेतु तलाश शुरू की गयी व उपरोक्त टीम को हरिद्वार/कोटद्वार/सहारपुर रवाना किया गया। नाबालिक की बरामदगी हेतु गठित टीम व पुलिस सर्विलांस शाखा के अथक प्रयासों के फलस्वरूप आखिर अपह्ता नाबालिक किशोरी को दिनांक 23-10-2021 को अभियुक्त विनोद कुमार पुत्र श्री सूरजभान, निवासी-पांशु, थाना- रामपुर मनिहारान, जिला-सहारनपुर, उम्र 25 वर्ष के कब्जे से अभियोग पंजीकृत होने के 01 दिन के भीतर ही सकुशल बरामद कर लिया गया।


प्रकरण महिला संबंधी होने के कारण उक्त विवेचना एस0आई0 पूनम खत्री के सुपुर्द की गई बरामदगी व विवेचना में पर्याप्त साक्ष्य के आधार पर विवेचक द्वारा पंजीकृत अभियोग में 363 भा.द.वि. के अतिरिक्त 366ए भा.द.वि., 376 भा.द.वि. और 3/4 पोक्सो एक्ट की बढ़ोतरी कर अभियुक्त उपरोक्त को धारा 363/366ए/376 भा.द.वि. व 3/4 पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया।


Spread the love
error: Content is protected !!