पौडी से गुमशुदा व मानसिक रुप से अस्वस्थ व्यक्ति का परिजनों से संपर्क 

Spread the love

पौडी से गुमशुदा व मानसिक रुप से अस्वस्थ व्यक्ति का परिजनों से संपर्क

 

चमोली / गोपेश्वर

गोपेश्वर पुलिस की जितनी तारीफ की जाए कम है। वो इसलिए कि ड्यूटी पर मुस्तैद रहने के बाद भी वो अपने सामाजिक सरोकार नहीं भूली। गोपेश्वर पुलिस ने एक मानसिक रुप से विक्षिप्त व्यक्तियों से उसके परिवार वालों से संपर्क करवाने में सराहनीय योगदान दिया।

 

आज दिनांक 05/07/2022 को रात्रि गश्त के दौरान लगभग 12:30 बजे सूचना मिली कि एक व्यक्ति संदिग्ध परिस्थिति में गोपीनाथ मंदिर के पास बैठा है जिस पर रात्रि में तैनात रात्रि अधिकारी उपनिरीक्षक कुलदीप कांडपाल मय एनपीयू कर्मचारी कांस्टेबल परविंद के मौके पर गए तो एक व्यक्ति मंदिर परिसर के पास बैठा दिखाई दिया जिससे पूछताछ पर उक्त व्यक्ति ने अपना नाम  संतोष उर्फ मनी निवासी ग्राम ल्वाली बताया।

 

सहजता से जानकारी जुटाई गई तो उक्त व्यक्ति मानसिक रूप से परेशान वह अस्वस्थ लग रहा था। क्योंकि उक्त ग्राम ल्वाली (जनपद पौड़ी गढ़वाल) में पड़ता है अतः मौके से डीसीआर चमोली के माध्यम से डीसीआर पौड़ी का नंबर ज्ञात कर उनसे बातचीत की गई तथा उक्त व्यक्ति का फोटो व नाम पता डीसीआर पौड़ी को भेजा गया तथा कोतवाली पौड़ी से संपर्क किया गया तो पता चला कि उक्त व्यक्ति के संबंध में उसके परिजनों द्वारा कोतवाली पौड़ी पर संतोष उर्फ मनी के गुमशुदा होने की सूचना दर्ज कराई है।

 

जिसे उनके द्वारा फोटो पहचान कर बताया गया उक्त संबंध में उक्त व्यक्ति के परिजनों के मोबाइल नंबर की जानकारी लेकर परिजनों को भी सूचित किया गया उक्त संबंध में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।


Spread the love
error: Content is protected !!