जिलाधिकारी डॉ0 आशीष चौहान द्वारा श्रीनगर के श्रीकोट गंगानाली स्थित स्व० विपीन रावत स्टेडियम में राज्य स्तरीय अन्डर-19 फूटबाल प्रतियोगिता का शुभारम्भ किया गया।

Spread the love

जिलाधिकारी डॉ0 आशीष चौहान द्वारा श्रीनगर के श्रीकोट गंगानाली स्थित स्व० विपीन रावत स्टेडियम में राज्य स्तरीय अन्डर-19 फूटबाल प्रतियोगिता का शुभारम्भ किया गया।

पौड़ी

शिक्षा विभाग के तत्वाधान में तथा व्यापार मण्डल और अन्य विभागों के सहयोग से आयोजित राज्य स्तरीय अण्डर-19 बालक-बालिका फूटबाल प्रतियोगिता का जिलाधिकारी और अन्य अथितियों द्वारा द्धीप प्रज्जवलित करते हुए शुभारम्भ किया गया। प्रतियोगिता के शुभारम्भ अवसर पर जिलाधिकारी ने सभी खेल प्रतियोगियों को बेहतर खेल भावना के साथ प्रदर्शन करने को प्रेरित किया। उन्होने खेल प्रतिभागियों से कहा कि वे तय कर लें कि उन्हें किस खेल में अपना कैरियर बनाना है और उसके पूरा करने के लिए बेहतर जानकारी प्राप्त करते हुए बेहतर प्रर्दशन के तौर-तरीको को अमल में लायें।

जिलाधिकारी ने खेल प्रतिभागियों से कहा कि एक कैरियर के तौर पर खेल इवेंट का चयन बहुत बहुत सारी चीजें देखकर करना चाहिए ताकि सफलता के अधिक से अधिक मौके मिल सके। उन्होने आयोजकों से कहा कि राज्य स्तरीय प्रतियोगिता को और बेहतर तरीके से आयोजित करने की संभावना देखें जिसमें विशेषज्ञता के साथ गुणवत्ता बेहतर दिखनी चाहिए। जिलाधिकारी प्रतियोगिता के आयोजन के अतिरिक्त खर्च की पूर्ति करने का भी आश्वासन दिया। 03 से 05 नवम्बर तीन दिनों तक चलने वाली अन्डर-19 फूटबाल प्रतियोगिता के शुभारम्भ के अवसर पर स्थानीय विधायक/कैबीनेट मंत्री डॉ0 धन सिंह रावत ने दूरभाष पर सभी खेल प्रतिभागियों और आयोजकों की प्रतियोगिता की शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर एनसीसी बैण्ड, सरस्वती विद्या मंदिर, सरस्वती शिशु मंदिर, राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय श्रीकोट गंगानाली के साथ ही विभिन्न जनपदों की टीमों द्वारा परेड़ के माध्यम से जिलाधिकारी को सलामी दी गयी। वहीं प्रतिभागी टीमों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों का सुन्दर प्रस्तुतीकरण किया गया।


Spread the love
error: Content is protected !!