*गणेश गोदियाल गोपेश्वर पहुंचे और गोपीनाथ मंदिर में पूजा अर्चना करते हुए देश और प्रदेश की सुख समृद्धि की कामना*

Spread the love

चमोली

पौड़ी लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी गणेश गोदियाल गोपेश्वर पहुंचे।

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने ढोल दमाऊ और फूलमालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया। इस दौरान गोदियाल के साथ सैकड़ो समर्थक स्टैंड गोपेश्वर से गोपीनाथ मंदिर पहुंचे।

गणेश गोदियाल ने गोपीनाथ मंदिर में पूजा अर्चना करते हुए देश और प्रदेश की सुख समृद्धि की कामना की कांग्रेस के एकमात्र विधायक राजेंद्र भंडारी द्वारा भाजपा का दामन थामने को लेकर गोदियाल ने कहा कि राजेंद्र भंडारी उनके बहुत करीबी व्यक्ति थे उनके सुख-दुख के साथी थे लेकिन उनके इस निर्णय ने उन्हें व्यक्तिगत रूप से आहत किया है।

भाजपा सरकार द्वारा जिस तरह से लोगों के सामने धर्म के नाम पर झूठ फैलाकर राजनीति की जा रही है।

 

अग्नि वीर योजना से भारतीय सेना को कमजोर करने का काम किया गया, वहीं बेरोजगारों के साथ भी भाजपा सरकार ने छलावा किया है। इन तमाम मुद्दों को लेकर जनता व युवाओं के बीच कांग्रेस जा रही है।

 

बेरोजगार युवाओं के रोजगार के अवसर सृजित करने के साथ-साथ उत्तराखंड की हितों की लड़ाई के लिए चुनाव मैदान में उतरे हैं इस अवसर पर विधायक टिहरी विक्रम सिंह नेगी केदारनाथ के पूर्व विधायक मनोज रावत, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मुकेश नेगी, प्रदीप थपलियाल,पूर्व प्रमुख प्रकाश रावत,प्रदीप नेगी,पूर्व

जिलाध्यक्ष वीरेंद्र रावत, योगेंद्र बिष्ट अरविंद नेगी,प्रमोद बिष्ट, गोविंद सजवांण,महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष ऊषा रावत,अंजू नेगी सहित बडी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Spread the love
error: Content is protected !!