प्रभारी मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने विधानसभा भराडीसैंण में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण किया और सभी को 77 वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी।

Spread the love

जनपद चमोली के प्रभारी मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने विधानसभा भराडीसैंण में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण किया और सभी को 77 वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी।

भराडीसैंण/ चमोली

 

प्रधानमंत्री के आवहान से मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के तहत प्रत्येक ग्राम सभा में शहीदों के परिजनों को सम्मानित किया जा रहा है एक अमृत वाटिका बनाई जा रही है जिसमें 75 फलदार पेड लगाए जा रहे हें। पूरी ग्राम सभा उसकी देखरेख करेगी। शहीदों की याद में प्रत्येक ग्राम सभा में शिला फलकम का निर्माण किया जा रहा है। शहीदों के आंगन की मिटी को अमृत वाटिका दिल्ली में ले जा जाया जाएगा।


जो हमारी नयी पीढी हैं जो सैनिक हैं, जो महिला शक्ति हैं हम सब मिलकर एक उतकृष्ट उतराखण्ड का निर्माण करेंगे और 2025 में जब हमारा प्रदेश 25 साल का होगा उसके लिए हमें तीन संकल्प लेने हैं उत्तराखण्ड देश के अग्रणी राज्यों में शामिल हो, हमारा राज्य पूर्ण शाक्षर बने और नशा मुक्त व टीवी मुक्त हो।
विधानसभा इन्चार्ज हेम पन्त ने मा. मंत्री का शॉल औढाकर स्वागत किया एवं पौधे का गमला भेंट किया।

कार्यक्रम में सभी को पंचप्रण की शपथ दिलाई। प्रभारी मंत्री ने विधानसभा परिसर में बृक्षारोपण किया। स्कूली छात्र -छात्राओं ने देशभक्ति कार्यक्रमों की सुन्दर प्रस्तुतियां दी।


इस अवसर पर कर्णप्रयाग विधायक अनिल नौटियाल,भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश मैखुरी चमोली जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष गजेन्द्र सिंह रावत उपजिलाधिकारी मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ राजीव शर्मा कमलेश मेहता, ब्लॉक प्रमुख शशि सौंरियाल, विधानसभा के इन्चार्ज हेम पंत, वरिष्ठ प्रमुख निजी सचिव राजेन्द्र चौधरी,विकास स्वामी सहित समस्त विभागीय अधिकारी,स्कूली बच्चे एवं स्थानीय जनता मौजूद रही।


Spread the love
error: Content is protected !!