उत्तराखण्ड अधिकारी-कर्मचारी शिक्षक समन्वय समिति के सदस्यों ने भेंट की।

Spread the love

देहरादून

मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी से मुख्यमंत्री आवास में उत्तराखण्ड अधिकारी-कर्मचारी शिक्षक समन्वय समिति के सदस्यों ने भेंट कर अपनी समस्याओं से अवगत कराया और प्रस्तुत मांगों पर बिन्दुवार चर्चा की।

कर्मचारी संगठनों की विभिन्न मांगों पर समितियों का गठन कर समयबद्ध तरीके से समस्याओं के निराकरण के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इन समितियों में कर्मचारी संगठनों के प्रतिनिधि भी शामिल किए जाएं। उन्होंने कहा कि कर्मचारी संगठनों की विभिन्न समस्याओं का सकारात्मक ढंग से समाधान किया जाएगा।

 

किसी भी समस्या का समाधान आपसी बातचीत से ही संभव है। हमें आन्दोलन या हड़ताल की सोच को बदलकर आपसी सहमति से ही समस्याओं का समाधान पर ध्यान देना चाहिए। मुख्यमंत्री श्री धामी ने कहा कि प्रदेश में स्थान्तरण के सम्बन्ध में प्रभावी नीति तैयार की जाएगी, इसके लिये अन्य राज्यों की व्यवस्थाओं के साथ कार्मिक संगठनों से भी सुझाव लिये जायेंगे।

हमारी नीति ऐसी बने, ताकि कार्मिकों को स्थानांतरण के लिये सिफारिश न करनी पड़े। इस अवसर पर अपर मुख्य सचिव  राधा रतूड़ी,  आनन्द बर्द्धन, प्रमुख सचिव  आर.के.सुधांशु, सचिव  शैलेश बगोली, आर.राजेश कुमार, अपर सचिव  अरूणेन्द्र सिंह चौहान,  गंगा राम सहित अन्य  उपस्थित रहे।


Spread the love
error: Content is protected !!