तहसील दिवस पर बिजली सड़क स्वास्थ्य शिक्षा के मुद्दे छाए रहे।

Spread the love

तहसील दिवस पर बिजली सड़क स्वास्थ्य शिक्षा के मुद्दे छाए रहे।

जोशीमठ। चमोली

जोशीमठ के ब्लाक सभागार मैं तहसील दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें सड़क,स्वास्थ्य, शिक्षा, पानी तथा अन्य मुद्दे छाए रहे।
मंगलवार की उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता मैं तहसील दिवस का आयोजन किया गया। जिसमे स्थानीय लोगो, प्रधानों के साथ साथ संबंधित विभागों के अधिकारी भी उपस्थित रहे। जिस विभाग के अधिकारी तहसील दिवस के मौके पर उपस्थित नही थे। उपजिलाधिकारी द्वारा कारण बताओ नोटिस भेजे गए है। तहसील दिवस मैं कुल 14 शिकायते आई थी जिसमे कुछ शिकायतों का समाधान किया गया बाकी शिकायतों का समाधान करने के लिये संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए गए है।


सबसे ज्यादा शिकायते नगर पालिका से आई जिसके बाद उपजिलाधिकारी ने नगर पालिका को फटकार लगाते हुये जल्द समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए। नगर पालिका के अधिशाषी अधिकारी के कार्यप्रणाली पर भी स्थानीय लोगो ने सवाल उठाए। लोगो ने पालिका के अधिशाषी अधिकारी को यहाँ से स्थानांतरण की मांग भी की। ग्राम प्रधानों ने भी अपनी समस्या उपजिलाधिकारी के सामने रखी जिस पर उपजिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को तत्काल समस्या का समधान करने के निर्देश दिए। तथा अगले तहसील दिवस मैं दुबारा कोई शिकायत न मिले। तथा अगले तहसील दिवस मैं सभी विभाग के अधिकारियों को उपस्थित रहने के निदेश भी दिए।

सभासद अमित सती, और समीर डिमरी ने नगर की समस्या रखी जिसमे रविग्राम मैं बने हेललीपैड पर बिना अनुमति के आर्मी द्वारा अपनी दुकानें खोलने पर नाराजगी जताई जिसके बाद उपजिलाधिकारी ने नगर पालिका को तुरंत इस पर आर्मी को नोटिस देने के निर्देश दिये।


Spread the love
error: Content is protected !!