*निवर्तमान विधायक राजेंद्र भंडारी भाजपा मे जोड़ने लगे अपने समर्थकों को।*

Spread the love

गौचर / पोखरी।
ललिता प्रसाद लखेड़ा
निवर्तमान विधायक राजेंद्र भंडारी भाजपा मे जोड़ने लगे अपने समर्थकों को।


सोमवार को निवर्तमान विधायक राजेंद्र भंडारी ने अपने पोखरी निवास पर अपने समर्थको को आमंत्रित कर ब्लॉक प्रमुख प्रीति भंडारी सहित कई लोगो को अपने साथ भाजपा मे सम्मलित किया। हालांकि एक बडा धड़ा जो वास्तविक कांगेसी थे, उन्होने भंडारी का आमंत्रण को ठुकरा दिया। और कहा कि अपने निजी स्वार्थ के लिए बिना पेंदे के लोटे की तरह लुड़कने वाले के साथ नही जायेगे। इस अवसर पर भंडारी ने करीबन 25 ही लोगो को ही अपने साथ भाजपा में जोड़ा।

 

निवर्तमान विधायक राजेंद्र भंडारी ने कहा कि वे क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा में गये है। कहा कि सड़क ,शिक्षा , स्वास्थ्य के क्षेत्र में विकास करने की आवश्यकता है। तथा लोगों के सपनों को साकार करना है। भंडारी ने कहा अब में सरकार में हूं। अब विकास के कार्यों को करना मेरा लक्ष्य है। कहा कि अब मेरा भी कर्तव्य है भाजपा प्रत्याशी को जीताना है। यह सभी कार्यकर्ताओं के संघर्ष से सम्भव होगा।
ब्लॉक प्रमुख प्रीति भंडारी ने कहा निवर्तमान विधायक राजेंद्र भंडारी ने जो निर्णय लिया है, हम उनके साथ है। हमारे लिए क्षेत्र का विकास जरुरी है।

इस अवसर पर पूर्व प्रमुख बिनीता देवी, सतेन्द्र सिंह, गोपालसिंह, प्रेमसिंह, देवेन्द्र लाल, मुकेश नेगी गजेन्द्र सिंह, तेजपाल रावत, संतोष चौधरी, चन्द्रकला देवी, दीपक चौधरी सहित तमाम लोग मौजूद रहे।


Spread the love
error: Content is protected !!