चोरी मामले मे पुलिस ने किया एक व्यक्ति को गिरफ्तार

Spread the love

चोरी मामले मे पुलिस ने किया एक व्यक्ति को गिरफ्तार

जोशीमठ। चमोली

जोशीमठ में चोरी की दो अलग अलग वारदातों में शामिल चोर को पुलिस ने देवप्रयाग से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बता दें कि 2 नवंबर को जोशीमठ में अभियुक्त ने अलग अलग स्थानों मे चोरी की दो वारदातों को अंजाम दिया था, जिसके बाद पुलिस द्वारा काफी मसक्कत करने के बाद अभियुक्त को जोशीमठ नगर से काफी दूर देवप्रयाग में गिरफ्तार कर लिया है।


थाना उप निरीक्षक विनोद रावत ने बताया कि 2 नवंबर को रविग्राम निवासी जानकी देवी पत्नी हीरा सिंह ने बताया कि उसका एक बैग जोशीमठ बाजार में चोरी हो गया है जिसमें एसबीआई व डाक घर का एटीम कार्ड रखा था, जानकी देवी ने बताया कि चोर ने उसके डाकघर के एटीम की मदद से दस हजार रूपये निकाल दिए हैं।

वहीं इसी दिन चोरी की दूसरी तहरी में जोशीमठ नृसिंहमंदिर निवासी प्रेमचन्द्र ने बताया कि उनके पुत्र के बैग से 12 हजार रूपये किमत का एक मोबाईल भी चोर ने चुराया है। थाना एसआई ने बताया कि उसके बाद पुलिस ने टीमें बनाकर जगह जगह दबिश दी व अभियुक्त कर्ण सिंह उम्र 25 पुत्र बिशन लाल निवासी खेडा जुनारदार, थान झिंझाना, जनपद शामली यूपी को मय मोबाईल व छह हजार रूपयों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। टीम में एसआई विनोद रावत, सिपाही अवतार एवं कृष्णा सेमवाल शामिल रहे।


Spread the love
error: Content is protected !!