*सड़क पर डामरीकरण करते ही उखड़ने की शिकायत की खबर पर लोनिवि के इंजिनियरो ने संज्ञान*

Spread the love

 

पेंटिंग मे आयी गडबड़ी को पुन:उखाड़ कर दुबारा बिछवाया
चमोली/ पोखरी

लोक निर्माण विभाग पोखरी कार्यालय के सामने सड़क पर डामरीकरण करते ही उखड़ने की शिकायत की खबर पर लोनिवि के इंजिनियरो ने संज्ञान लेते हुए जेसीबी मशीन लगाकर पेन्टिंग को उखड़वाकर दुबारा पेन्टिंग करने की कार्यवाही की है।

बताते चले कि लोनिवि के अधिनस्थ आरजीबी कंपनी द्वारा पोखरी-कर्णप्रयाग सड़क का चौड़ीकरण और डामरीकरण का काम किया जा रहा है। लोनिवि के निर्देशानुसार पोखरी से कर्णप्रयाग के लिए हाॅट मिक्स पेंटिंग का काम गत शुक्रवार यानी तीन नवम्बर को पोखरी मे विनायकधार से लोनिवि कार्यालय के सामने से कर्णप्रयाग की ओर के लिए शुरू करवाया गया तो देर रात तक ढेड सौ मीटर तक काम हुआ।

लेकिन जब सुबह लोगो ने देखा तो एक ही रात मे पेंटिंग उखड़ने लग गया। इस पर व्यापार मंडल के अध्यक्ष वीरेंद्र राणा व बीकेटीसी के पूर्व उपाध्यक्ष जगदीश भट्ट ने विरोध कर आन्दोलन की चेतावनी दी थी। इस पर लोनिवि के अधिशासी अभियंता संजय सिन्हा और सहायक अभियंता केके सिंह ने गंभीरता से संज्ञान लिया और जेसीबी मशीन लगाकर आरजीबी कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा बिछाया गया पेंटिंग उखाड़ कर दुबारा पेंटिंग करने के निर्देश दिए।

पेंटिंग की गडबड़ी के संबंध मे ईई संजय सिन्हा ने बताया कि हाॅट मिक्स प्लांट मे लगी मशीन मे कुछ गडबडी आ गयी थी। इसके अलावा देर रात में टंपरेचर डाउन के वजह से भी पेंटिंग मे कमी आयी है। इसे फिर से ठीक करवाया जा रहा है। उन्होने कहा कि काम मे किसी प्रकार की कोताही नही बरती जायेगी।


Spread the love
error: Content is protected !!