गौशाला की छत फाड़कर दो गायों को बनाया निवाला तल्लानागपुर के थलासू गांव में गुलदार का आतंक

Spread the love

गौशाला की छत फाड़कर दो गायों को बनाया निवाला
तल्लानागपुर के थलासू गांव में गुलदार का आतंक

रुद्रप्रयाग

 

तल्लानागपुर क्षेत्र के अन्तर्गत थलासू गांव में विगत एक माह से गुलदार का आतंक बना हुआ है। गत रात को गुलदार ने गौशाला में बंधी दो गायों को अपना निवाला बनाया। वहीं गुलदार के आतंक से स्थानीय ग्रामीण सहमे हुए है। स्थानीय लोगों ने वन विभाग से पीड़ित को उचित मुआवजा वितरण करने की मांग की है।
तल्लानागपुर क्षेत्र के थलासू सतेराखाल में इन दिनों गुलदार का आतंक बना हुआ है। गत रात को गुलदार ने गौशाला में बधी दो गायों को अपना निवाला बनाया। सुबह जब गाय के मालिकों को यह खबर पता चली तो पूरे गांव में भय का माहौल पैदा हो गया। थलासू (सतेराखाल) हरीश वशिष्ठ की 2 गायों को गौशाला की छत फाड़ कर गुलदार ने मार डाला।

सुबह जब हरीश वशिष्ट गायों को चारा पति देने जा रहे थे, तो वह वह गायों की निर्ममता मारे जाने का दृश्य देखकर घबरा गए। उन्होंने आस पड़ोस के लोगों को बुलाकर इसकी सूचना वन विभाग को दी। बताया जा रहा है कि दोनों दुधारू गायों की कीमत करीब पचास हजार के आसपास बताई जा रही है। क्षेत्र में यह घटना घटित होने से स्थानीय लोगों में डर का माहौल है। स्थानीय महिलाएं एवं बच्चे एक स्थान से दूसरे स्थान जाने में भी कतरा रहे है। भाजपा सतेरा मंडल अध्यक्ष गंभीर सिंह बिष्ट ने बताया कि पिछले लंबे समय से क्षेत्र में गुलदार का आतंक बना हुआ है। जिससे ग्रामीणों में दहशत है। उन्होंने वन विभाग से उचित मुआवजे देने की मांग की है। ताकि पीडित व्यक्ति को कुछ राहत मिल सके।


Spread the love
error: Content is protected !!