*आंदोलनकारी को मिल रहा भारी समर्थन।थराली -सड़क की माँग को लेकर विनायक धार मे चल रहे आमरण अनशन पर बैठे तीन आंदोलनकारियों मे से एक का स्वास्थ्य बिगड़ने पर प्रशासन ने अस्पताल में भर्ती कराया। उनके स्थान पर भुवन जोशी ने अनशन शुरू कर दिया।*

Spread the love

 

आंदोलनकारी को मिल रहा भारी समर्थन।थराली -सड़क की माँग को लेकर विनायक धार मे चल रहे आमरण अनशन पर बैठे तीन आंदोलनकारियों मे से एक का स्वास्थ्य बिगड़ने पर प्रशासन ने अस्पताल में भर्ती कराया। उनके स्थान पर भुवन जोशी ने अनशन शुरू कर दिया।

सुभाष पिमोली/ थराली/ चमोली

क्षेत्र मे चल रहे आमरण अनशन का आज आठवा दिन है आंदोलनकारी कस्बी नगर- विनायक मोटर मार्ग की मांग उठाते आ रहे हैं। इसी मांग पर पिछले आठ दिनों से आमरण अनशन चल रहा है। अनशन के छटवे दिन अनशनकारी चन्द्रा दत्त जोशी की हालत बिगड़ गई थी ।

जिन्हें प्रशासनिक अधिकारियों ने स्वास्थ्य कारणों के कारण सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। उनके स्थान पर भुवन जोशी पुत्र ललित मोहन जोशी धरने पर बैठे ,वही आंदोलनकारियो और प्रशासन के बीच काफी झड़फ हुई आंदोलनकारीयो का कहना है ज़ब तक सड़क की माँग पूरी नहीं होती आंदोलन जारी रहेगा इस मोके पर आंदोलनकारी सघटन के अध्यक्ष हरेंद्र सिंह कण्डारी, खंसर बधाण संघर्ष समिति के अध्यक्ष शयन सिंह नेगी ने बताया प्रशासन जबरन आंदोलन का दमन करना चाहती है सरक्षक कुंवर सिंह नेगी, पूर्व प्रधान कुंवर सिंह नेगी ने कहा जब तक सड़क की बित्तीय स्वीकृति नहीं मिल जाती आंदोलन जारी रहेगा रविवार को प्रधान दिवाधार संगीता बिष्ट के नेतृवत मे सेकड़ो महिलाओं ने अपना समर्थन दिया वही तलवाड़ी से महिपाल सिंह बिष्ट, इंद्र सिंह फर्शवाण, कलावती देवी, रणजीत सिंह गुसाई,प्रधान उषा देवी सहित नेल, देवपुरी, पत्थरचट्टा माईथान,महलचोरी, गैरसेड, चौखुटिया से भारी संख्या में महिला, पुरुष महिला मंगल दल एवं ग्राम प्रधानों कई लोगों में भी अपना समर्थन दिया।


Spread the love
error: Content is protected !!