*युवा कल्याण एवं प्रांतीय रक्षक दल,खेल,शिक्षा एवं पंचायती राज विभाग के सौजन्य से आयोजित*

Spread the love

नारायणबगड़/ चमोली

युवा कल्याण एवं प्रांतीय रक्षक दल,खेल,शिक्षा एवं पंचायती राज विभाग के सौजन्य से आयोजित होने वाले खेल महाकुंभ 2023-24 की तैयारियों को लेकर विकास भवन के सभागार में समीक्षा बैठक आहूत की गई।

खंड विकास अधिकारी राकेश मोहन नयाल की अध्यक्षता में संपन्न हुई बैठक में आगामी खेल महाकुंभ के आयोजन के लिए कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए। बताते चलें कि आगामी 08,09 व 10 नवंबर को तीन दिवसीय न्याय पंचायत स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताओं का प्रखंड मुख्यालय के जीआईसी के खेल मैदान में आयोजन किया जाना है ।

क्रमशः न्याय पंचायत हरमनी,भगोती,जाख पाटियूं एवं नारायणबगड़ के खेल प्रतिभाओं की खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न होने के बाद खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताएं विकासखंड नारायण बगड़ के सैंज-खैतोली में शौर्य महोत्सव के दरमियान 27, 28 तथा 29 नवंबर को आयोजित किए जाएंगे।खंड विकास अधिकारी ने बताया कि इस प्रतियोगिता में न्याय पंचायत से विकासखंड स्तर तक प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को प्रशस्ति-पत्र,मेडल और नगद पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा तथा 01 दिसंबर 2023 से जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएगी जिसमें खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में अब्बल रहने वाले खिलाड़ी प्रतिभाग करेंगे और बताया कि खेल महाकुंभ प्रतियोगिताओं को निर्विघ्न संपन्न कराने के लिए सभी को जिम्मेदारियां सौंपी गई है। बैठक में तहसीलदार थराली प्रदीप नेगी,खंड शिक्षा अधिकारी के प्रतिनिधि उम्मेद सिंह झिंकवाण, सहायक खंड विकास अधिकारी रमेश चंद्र अमोली, बीरेंद्र सिंह असवाल,प्रधानाचार्य गंगा सिंह नेगी,ब्लॉक खेल को-ऑर्डिनेटर बसंती फर्स्वाण सहित 28 खेल शिक्षक- शिक्षिकाओं ने प्रतिभाग किया।बैठक का संचालन ब्लॉक कमांडर युवा कल्याण रामानंद भट्ट ने किया।


Spread the love
error: Content is protected !!