क्लेक्ट्रेट सभागार में राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों के साथ बैठक की गई।

Spread the love

चमोली

विधानसभा निर्वाचन के दौरान प्रचार सामग्री की स्थानीय बाजारों में प्रचलित दरों के आधार पर निर्धारित करने हेतु मंगलवार को क्लेक्ट्रेट सभागार में राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों के साथ बैठक की गई। जिसमें सर्वेक्षण समिति की ओर से एकत्रित विभिन्न सामग्री दरों पर गहनता से विश्लेषण के बाद अंतिम रूप से स्वीकृत किया गया। कोषाधिकारी दीपिका चौहान ने राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों को सर्वेक्षण समिति द्वारा स्थानीय बाजार में प्रचलित दरों के आधार पर एकत्रित की गई विभिन्न सामग्री की दरों के बारे में जानकारी दी। जिसमें निर्वाचन के दौरान टैंट, मंच, कुर्सी, साउंण्ड सिस्टम, बाजे, पोडियम, जनरेटर, पोस्टस्टर, पम्पलेट, होर्डिग्स, जलपान, भोजन, पानी की बोतल, फूल माला इत्यादि सहित विभिन्न माध्यमों से विज्ञापनों प्रकाशन एवं प्रसारण की दरों के बारे में बताया गया।

इस दौरान राजनैतिक दलों से निर्वाचन में उपयोग होने वाली अन्य सामग्री एवं उनकी दरों के बारे में सुझाव भी लिए गए। सभी राजनैतिक दलों ने सर्वेक्षण समिति की ओर से निर्धारित दरों पर अपनी स्वीकृति प्रदान की।

बैठक में सीपीआई के जिला मंत्री विनोद जोशी, सीपीआई के जिला कमेटी सदस्य ज्ञानेन्द्र खंतवाल,  कांग्रेस पार्टी के दशोली ब्लाक अध्यक्ष आनन्द सिंह पंवार, आम आदमी पार्टी के पूर्व जिला मीडिया प्रभारी दिलवर सिंह फरस्वाण, भाजपा के नगर प्रभारी चन्द्र शेखर सिंह नेगी, आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रभारी अनूप सिंह रावत सहित सवेक्षण समिति के सभी सदस्य मौजूद थे।


Spread the love
error: Content is protected !!