14 आयु वर्ग की 100 मीटर बालक वर्ग दौड़ स्पर्धा में न्याय पंचायत झिरकोटी के अभिलाष व आदित्य बिष्ट् क्रमशः प्रथम व द्वितीय स्थान पर रहे।

Spread the love

गौचर /चमोली

युवा कल्याण विभाग की ओर से गौचर खेल मैदान में खेलो महाकुंभ के तहत खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। पांच दिवसीय कार्यक्रम का सोमवार को शुभारंभ ब्लाक प्रमुख चन्द्रेश्वरी देवी ने किया। प्रतियोगिता में कर्णप्रयाग ब्लॉक के विभिन्न गांवों के बालक व बालिकाएं प्रतिभाग कर रही हैं।
गौचर खेल मैदान में प्रतियोगिता के पहले दिन आयोजित अंडर 14 आयु वर्ग की 100 मीटर बालक वर्ग दौड़ स्पर्धा में न्याय पंचायत झिरकोटी के अभिलाष व आदित्य बिष्ट् क्रमशः प्रथम व द्वितीय स्थान पर रहे। ‏

Of

जबकि सिमली न्याय पंचायत का हृदयेश नेगी तीसरे स्थान पर रहे। बालिका वर्ग की स्पर्धा में झिरकोटी की बालिका प्रिया, कृतिका व शिवानी ने पहला, दूसर और तीसरा स्थान प्राप्त किया। यहां आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए ब्लाक प्रमुख चंद्रेश्वरी देवी ने कहा कि पढाई के साथ खेलकूद का बच्चों के स्वास्थ्य के लिये विशेष महत्व है।

वहीं वर्तमान में प्रतिभावान युवाओं द्वारा खेल के माध्यम से भी भविष्य सवारा जा रहा है। उन्होंने यहां विजेता प्रतिभागियों को मैडल व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित भी किया। इस मौके पर जेष्ठ प्रमुख प्रदीप चौहान, जयकृत सिंह बिष्ट, क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी संदीप पन्त और भरत सिंह नेगी आदि मौजूद थे।


Spread the love
error: Content is protected !!