कांग्रेस को बड़ा झटका, जिला पंचायत उपाध्यक्ष ने सौंपा अपना इस्तीफा

Spread the love

कांग्रेस को बड़ा झटका, जिला पंचायत उपाध्यक्ष ने सौंपा अपना इस्तीफा थराली /चमोली

जनपद चमोली के तेजतरार कांग्रेस के विभिन पदों पर कार्य कर चुके वर्तमान मे जिला पंचायत के उपाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह रावत ने कांग्रेस पार्टी को अलबिदा कर दिया है जिससे
2022 के चुनावों से ठीक पहले कांग्रेस पार्टी को एक और झटका लग गया है । चमोली जिले में कॉंग्रेस पार्टी की लम्बे समय से सेवा करने वाले मजबूत स्तम्भ व जिला पंचायत उपाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह रावत ने कॉंग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है । उत्तराखंड में कॉंग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व राज्य मंत्री मथुरा दत्त जोशी को देहरादून में उन्होंने अपना इस्तीफा सौपा ।
कॉंग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल को लिखे इस पत्र में जिला पंचायत उपाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह रावत ने अपना गहरा दुःख ब्यक्त करते हुए लिखा कि जिला पंचायत अध्यक्ष चमोली रजनी भण्डारी व उनके पति पूर्व मंत्री राजेन्द्र भण्डारी द्वारा मुझे धमकाये जाने के साथ साथ मेरा शोषण किया जा रहा है । अगर मैं क्षेत्र के विकास की बात करता हूं तो जिला पंचायत सदस्यों से मेरे खिलाप अविश्वास प्रस्ताव में हस्ताक्षर करवाया जा रहा है । और मीडिया के माध्यम से मेरी छवि को धूमिल किया जा रहा है । साथ ही मुझे बीजेपी का मोहरा कहा जा रहा है । उन्होंने लिखा कि जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाओ के दौरान कॉंग्रेस पार्टी के नेताओ द्वारा रजनी भण्डारी को जिला पंचायत अध्यक्ष बनाते समय मेरे साथ कुछ शर्तें रखी गयी थी ।

उन शर्तो के आधार पर मैं उनके सामने बात रखता हूँ तो पूर्व मंत्री राजेन्द्र भण्डारी द्वारा मुझे जिला पंचायत उपाध्यक्ष पद से हटाने के लिए दबाव की राजनीति की जा रही है । पत्र में उन्होंने लिखा कि महोदय यह पत्र लिखते हुए मेरे आंखों से आंसू छूट रहे है । कि जिस पार्टी की मैंने कई समय से सेवा की आज मुझे उस पार्टी से इस्तीफा देना पड़ रहा है । उन्होंने लिखा कि जब मेरे राजनैतिक गुरु डॉ0 अनुसुया प्रसाद मैखुरी का निधन हुआ था मुझे तभी लग गया था कि आज पार्टी के लिए मेरा द्वारा करा धरा बेकार हो गया है । आज वास्तव में मुझे इस बात का आभास हो गया है । जिससे मैं आज कॉंग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे रहा हूँ ।


Spread the love
error: Content is protected !!