बद्रीनाथ धाम के दर्शनों को पहुंची उर्वशी रौतेला ने कहा की बदरीनाथ धाम में उन्हें जहां एक और सूकून और शांति की अनुभूति हुई वही बद्रीनाथ के धार्मिक वातावरण भी उन्हें खूब भाया है।

Spread the love

बद्रीनाथ धाम/जोशीमठ / चमोली

चार धामों में से एक श्री बद्रीनाथ धाम में धनतेरस के अवसर पर विशेष पूजा अर्चना की जाती है जिसके लिए बद्रीनाथ धाम पुष्पों से सज धज कर अलंकृत होने लगा है। वहीं दूसरी और धाम में भगवान श्री हरि के दर्शनों के लिए देश के कोने कोने से वी आई पी सहित बॉलिवुड के सितारों का पहुँचना जारी है। अपनी दिलकश अदाओं और ग्लेमर के जादू से बॉलीवुड में जगह बनाने वाली अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने मंगलवार को अपने परिवार के साथ भगवान श्री बदरी विशाल के दर्शन किए। इस दौरान धाम में अभिनेत्री उर्वशी के साथ सेल्फी खींचवाने के लिए तीर्थ यात्रियों और स्थानीय लोगों में होड़ लगी रही।


बद्रीनाथ धाम के दर्शनों को पहुंची उर्वशी रौतेला ने कहा की बदरीनाथ धाम में उन्हें जहां एक और सूकून और शांति की अनुभूति हुई वही बद्रीनाथ के धार्मिक वातावरण भी उन्हें खूब भाया है। उन्होंने देश और विदेश के लोगों से अनुरोध किया की अपने जीवन में एक बार जरूर भगवाब श्री विशाल के दर्शन के लिए जरूर बदरी पुरी आयें।


Spread the love
error: Content is protected !!