गंगोत्री सीट से चुनाव लडेंगे कर्नल अजय कोठियाल

Spread the love

 उत्तरकाशी/ उत्तराखंड

कर्नल अजय कोठियाल उत्तराखंड की गंगोत्री सीट से चुनाव लड़ेंगे आम आदमी पार्टी के नेता तथा दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनोज सिसोदिया ने बुधवार को इसकी घोषणा की।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने बुधवार से उत्तराखण्ड में चुनाव अभियान की शुरुआत कर दी है। प्रेस कॉन्फस के दौरान उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की गंगोत्री सीट से कर्नल अजय कोठियाल (से.नि) चुनाव लड़ेंगे।  सिसोदिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी आज उत्तराखंड में बड़ा विकल्प है। गंगोत्री के लोगों के लिए आज बहुत बड़ी खुशखबरी है। क्योंकि कर्नल कोठियाल जैसा विकल्प आम आदमी पार्टी ने उत्तरकाशी की जनता को दिया है।
सिसोदिया ने कहा कि उत्तराखंड की जनता खुद को 20 सालों से ठगा महसूस कर रही है। यहां के लोगों के बारे में किसी भी राजनैतिक दल ने आज तक नहीं सोचा है। पहाड़ों में स्थिति बहुत खराब है। प्रसूता को एंबुलेंस और अस्पताल न मिलने से परेशानी हो रही है। बता दें कि यह मनीष सिसोदिया का पहाड़ी क्षेत्र में पहला चुनावी कार्यक्रम है।

वह कर्मचारियों व शिक्षकों को लुभाने के लिए उनकी लंबित मांगों को लेकर पार्टी का पक्ष रख सकते हैं। रोजगार व बिजली को लेकर पार्टी पूर्व में ही अपना पक्ष स्पष्ट कर चुकी है। बताया जा रहा है कि शिक्षा व्यवस्था को लेकर भी उत्तरकाशी में खास कार्ययोजना की घोषणा हो सकती है। पार्टी ने जनसभा में पांच हजार कार्यकर्ताओं को जुटाने का लक्ष्य रखा है।


Spread the love
error: Content is protected !!