एक बार फिर उत्तराखण्ड पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल, हरिद्वार में निकालेंगे रोड शो

Spread the love

देहरादून/ उत्तराखंड

 

उत्तराखण्ड में राजनीतिक पार्टियों ने आगामी चुनावों की तैयारियां अभी से जोर-शोर से शुरू कर दी है। सभी पार्टियां चुनाव को लेकर आए दिन कार्यक्रमों का आयोजन कर रही हैं। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी ने भी प्रदेश में चुनावी बिगुल फूंक दिया है। आप के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल आज फिर देवभूमि पहुंचे हैं।

 

आज सुबह जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान कर्नल (सेवानिवृत्त) अजय कोठियाल, प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया भी मौजूद रहे। बता दें कि केजरीवाल हरिद्वार में सबसे पहले पत्रकारों से बातचीत करेंगे। इसके बाद रोड शो और विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कार्यकर्त्ताओं से चर्चा करेंगे।

गौरतलब है कि उत्तराखंड में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। यही वजह है कि राष्ट्रीय दलों के दिग्गज उत्तराखंड में आकर जनता को लुभाने की कोशिश में जुटे हुए हैं।

 

17 नवंबर को दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उत्तराखंड के दौरे पर थे। उन्होंने ऐलान किया था कि कोठियाल गंगोत्री विधानसभा सीट से चुनाव लडेंगे। अब सीएम अरविंद केजरीवाल भी उत्तराखंड दौरे पर पहुंच रहे हैं। रोड शो के बाद केजरीवाल आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर कार्यकर्त्ताओं के साथ बैठक भी करेंगे।


Spread the love
error: Content is protected !!