दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का उत्तराखंड दौरा आज आज उधमसिंहनगर जिले के काशीपुर पहुंचेंगे केजरीवाल

Spread the love

देहरादून

*दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज उत्तराखण्ड के दौरे पर आ रहे हैं। उधमसिंहनगर के काशीपुर में केजरीवाल जनसभा को संबोधित करेंगे।* पार्टी ने उनके दौरे की तैयारियां पूरी कर ली हैं।केजरीवाल का उत्तराखण्ड का ये लगातार पांचवा दौरा है। इससे पहले केजरीवाल जब भी उत्तराखंड आए हैं, उन्होंने नई घोषणा कर सियासी माहौल को गरमाया है।

उत्तराखण्ड में आम आदमी पार्टी पहली बार चुनावी मैदान में उतर रही है। 2022 के चुनाव को लेकर आप नेता केजरीवाल आज उत्तराखंड के पांचवें दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरे पर अरविंद केजरीवाल चौथी बड़ीं घोषणा कर सकते हैं, जिसका प्रदेश की जनता को बेसब्री से इंतजार है। इससे पहले अरविंद केजरीवाल लगातार चार बार उत्तराखंड का दौरा कर चुके हैं। अपने उत्तराखंड दौरों पर उत्तराखंड की जनता के लिए तीन गारंटी की सौगात दी थी। जिसे आप की सरकार बनते ही हर हाल में पूरी करने की बात कही थी।

*अरविंद केजरीवाल ने प्रदेश की जनता को 300 यूनिट फ्री बिजली की गारंटी दी जिसमें हर महीने हर परिवार को 300 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी।* इस गारंटी अभियान से अब तक प्रदेश के साढ़े 14 लाख से ज्यादा परिवारों ने अपना पंजीकरण करवाया है। प्रदेश के लाखों बेरोजगार युवाओं के लिए दी गई गारंटी के तहत *आप की सरकार बनते ही 6 महीने के अंदर 1 लाख से ज्यादा युवाओं को सरकारी नौकरी दी जाएगी,और जब तक नौकरी नहीं मिलती हर परिवार से एक बेरोजगार को 5000 रुपए मासिक बेरोजगारी भत्ते की सुविधा प्रदान की जाएगी।*

 

इसके अलावा मुफ्त तीर्थ योजना के तहत सिर्फ बुजुर्ग ही नहीं बल्कि प्रदेश का हर नागरिक जो देश के और उत्तराखंड के प्रमुख तीर्थों पर दर्शनों के लिए जाना चाहते हैं उन्हें इस योजना से निशुल्क उन सभी धामों में जाने का अवसर आप की सरकार उनको देगी। *मुफ्त तीर्थ यात्रा टिकट बांट कर आप की सरकार आते ही तीर्थ स्थलों के दर्शन की गारंटी दी थी जिसमें उत्तराखंड के आम लोगों के साथ बुजुर्गों के लिए बड़ी सौगात दी।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का उत्तराखंड दौरा आज

आज उधमसिंहनगर जिले के काशीपुर पहुंचेंगे केजरीवाल।

 

सुबह 11:00 बजे पंतनगर एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे केजरीवाल

12:30 बजे काशीपुर के एक निजी होटल में पहुंचेंगे केजरीवाल

1:00 बजे महिलाओं के लिए आयोजित होने वाले कार्यक्रम में होंगे शामिल

3:00 बजे काशीपुर में एक बड़ी जनसभा को सम्बोधित करेंगे केजरीवाल

4:30 बजे एयरपोर्ट के लिए होंगे रवाना

एयरपोर्ट पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ करेंगे बातचीत

6:00 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे अरविंद केजरीवाल।


Spread the love
error: Content is protected !!