गोपेश्वर महाविद्यालय में मिस्टर एनएसएस चुने गए ललित और मिस एनएसएस बनीं प्रियंका, गर्मजोशी के साथ हुआ नए छात्रों का स्वागत

Spread the love

 गोपेश्वर/ चमोली

 

गोपेश्वर मुख्यालय में सुंदर वादियाँ मे वसा  राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय गोपेश्वर में राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई का इंडक्शन प्रोग्राम के तहत आज प्रथम वर्ष के छात्रों का स्वागत सीनियर वर्ग  के छात्राओं द्वारा किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. आर के गुप्ता ने कहा कि छात्रों को अपना भविष्य संवारने के लिए अनुशासित नैतिक और मौलिक मूल्यों पर खरा उतरना होगा। विशिष्ट अतिथि प्राचीन चिकित्सा पद्धति के विशेष डॉ राजेश कपूर ने कहा कि आज छात्रों को अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत होना होगा।

छात्रों को अच्छा स्वास्थ्य पाना है तो जंक फूड और पैकेट बंद के साथ-साथ रैपर वाले खाद्य पदार्थों से बचना होगा।  उन्होंने युवाओं से परंपरागत आयुर्वेदिक पंचगव्य को अपनाने की बात पर बल दिया। राष्ट्रीय सेवा योजना प्रभारी डॉ भालचंद सिंह नेगी ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रीय सेवा योजना के छात्रों को हर समय हर पल समाज सेवा के लिए तत्पर रहना होगा चाहे किसी भी परिस्थिति का सामना करना पड़े।  कार्यक्रम में डॉ एसएस रावत, मंगला कोठियाल, आर पी मंगाई आदि ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

कार्यक्रम का संचालन एनएसएस वॉलिंटियर नेहा व पवन बिष्ट ने किया कार्यक्रम मे गीता मैन्दुली, गार्गी भट्ट, आस्था, नमिता बुटोला, दीपिका, प्रियंका, मोहन रवीना ,दीपक, ऋषभ ,अनुकृति , अवनीश, मनजीत, ललित, भूपेंदर, नेहा आदि उपस्थित रहे। इस इंडक्शन प्रोग्राम के अंत में  मिस्टर एन एस एस व मिस

एनएसएस का चयन भी किया गया जिसमें दो दर्जन से अधिक छात्र-छात्राओं के प्रतिभाग के उपरांत मिस्टर एनएसएस का खिताब ललित को प्राप्त हुआ व मिस एनएसएस का खिताब प्रियंका को प्राप्त हुआ उप विजेता के रूप में कुलदीप और अमीषा शाह रही।


Spread the love
error: Content is protected !!