कांग्रेस में चल रहे कई तरह के गुट, नहीं चुन पा रहे अपने ही नेता :मुख्यमंत्री पुष्कर सिह धामी।

Spread the love

कांग्रेस में चल रहे कई तरह के गुट, नहीं चुन पा रहे अपने ही नेता :मुख्यमंत्री पुष्कर सिह धामी

हल्द्वानी।

उत्तराखंड कांग्रेस में मचे सियासी घमासान को बीजेपी अपने लिए फायदेमंद करार दे रही है। हल्द्वानी पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हरीश रावत पर चुटकी ली है। उनका कहना है कि कांग्रेस में कई तरह के गिरोह और गुट चल रहे हैं। हरीश रावत और प्रीतम सिंह के बाद अब प्रभारी का भी गुट चलने लगा है। ऐसे में कांग्रेस खुद ही अपना नेता तय नहीं कर पा रही। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की जनता हमारे साथ है और 2022 में दोबारा बीजेपी की सरकार बनेगी।

दरअसल, गुरुवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हल्द्वानी पहुंचे। जहां उन्होंने आगामी 30 दिसंबर को हल्द्वानी में होने वाली पीएम मोदी की जनसभा स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि पीएम मोदी को उत्तराखंड से काफी लगाव है। यही कारण है कि प्रधानमंत्री मोदी लगातार उत्तराखंड आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि आगामी 30 दिसंबर को मोदी हल्द्वानी के एमबी इंटर कॉलेज मैदान में पहुंचेंगे. जहां एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे, इसके अलावा करोड़ों की योजनाओं की सौगात भी देंगे।

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि 30 दिसंबर को भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता समेत एक लाख से अधिक लोग पीएम मोदी की जनसभा को सुनने आएंगे। इस कार्यक्रम को भव्य बनाने की पूरी तैयारी की जा रही है, जिसे लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं और अधिकारियों को लगाया गया है। उन्होंने कहा कि टनकपुर बागेश्वर रेल लाइन को ब्रॉडगेज में स्वीकृति मिल गई है। पहले नैरोगेज की स्वीकृति मिली थी, लेकिन अब प्रधानमंत्री ने ब्रॉडगेज की संवैधानिक स्वीकृति दे दी है।

अपने नेता को ही नहीं चुन पा रही कांग्रेस

सीएम पुष्कर धामी ने कहा कि टनकपुर बागेश्वर रेल लाइन के लिए ₹29 करोड़ की धनराशि भी जारी हो गई है। जल्द ही टनकपुर बागेश्वर रेल परियोजना धरातल पर दिखाई देगी। वहीं, उन्होंने हरीश रावत के ट्वीट पर कहा कि कांग्रेस में कई तरह के गिरोह चल रहे हैं। साथ ही कई गुट भी चल रहे हैं। कांग्रेस अपने नेता को ही नहीं चुन पा रही है। हालांकि, उन्होंने इसे कांग्रेस का अंदरूनी मामला बताया है।


Spread the love
error: Content is protected !!