*भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष ने आगामी चुनावों के लिए तैयार किया प्लान, बढ़ेगा* *महिलाओं का प्रतिनिधित्व*

Spread the love

*भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष ने आगामी चुनावों के लिए तैयार किया प्लान, बढ़ेगा* *महिलाओं का प्रतिनिधित्व*

चमोली गोपेश्वर

आगामी विधानसभा चुनावों में महिलाओं का प्रतिनिधित्व बढ़ाने का प्रयास किया जाएगा। गुरूवार को भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष ऋतु खंडुरी ने गोपेश्वर में पत्रकार वार्ता में कहा कि मोेर्चा ने आगामी चुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए जमीनी स्तर पर काम करने का संकल्प लिया।
सरकार ने जन्ता के लिए विभिन्न मुदों पर कार्य किया हैं। घसयारी योजनाओं से महिलाओं का जीवन बना सरल महिलाओं के लिए बनी सशक्त योजना। सरकार की अभी तक कोई भी कोरी घोषणा नहीं की है। स्वास्थ्य व्यवस्था पर प्रदेश सरकार ने जमिनी स्तर से कार्या किया है। परिसिमन क्षेत्र के आधार पर होना चाहिए।

न की जनसंख्या के आधार पर। तीनों मुख्यमत्री के द्वारा युद्ध स्तर पर विकास कार्य किया गया है। मुख्यमंत्री के बदलने से विकास की गती नहीं रूकी है। हालांकी सिलेंडर महेंगे हुए पर जल्द ही सरकार द्वारा जल्द ही कोशिष की जाएगी बढते दामों को कम किया जाएगा।आजका युवा पीडी अपनी घर, गांव, बोली भाषा, सस्कृति की ओर वापस आ रहा है।

सतपाल महाराज की ओर से संसद में गढ़वाली भाषा को दर्जा देने के लिए उठाया था। ओर महिला मोर्चा का भी यह प्रयास रहेगा की पठन पाठन में भी गढवाली भाषा को दर्जा दिया जाएगा। इस मौके पर राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष पुष्पा पास्वान, भाजपा जिला महिला मोर्चा की जिलाघ्यक्ष चंद्रकला तिवारी, थराली विधायक मुन्नी देवी शाह, आदि मौजूद थे।


Spread the love
error: Content is protected !!