आक्रोशित परिजनों ने लगाया पीपलकोटी नेशनल हाईवे पर जाम लिखित आश्वासन के बाद माने परिजन हाइवे जाम खोला

Spread the love

आक्रोशित परिजनों ने लगाया पीपलकोटी नेशनल हाईवे पर जाम

लिखित आश्वासन के बाद माने परिजन हाइवे जाम खोला


पीपलकोटी/ चमोली

बद्रीनाथ हाई वे पर हनुमान चट्टी स्कूटी हादसे में लापता युवकों के परिजनों द्वारा पीपलकोटी में एनएच पर चक्काजाम लगाया। आक्रोशित लोगो नर लापता युवकों को शीघ्र खोजने की मांग पर को लेकर ट्रैफिक जाम किया। सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन ने मौके पर पंहुचकर परिजनों को कल से एनडीआरएफ फोर्स द्वारा सर्च अभियान शुरू करने और परिजनों को दुर्घटना स्थल तक आने जाने की सुविधा देने की मांग का आश्वाशन दिया। आश्वासन मिलने के बाद परिजनों व ग्रामीणों ने जाम खोल। जिसके बाद ट्रैफिक खोला गया ओर यात्रा सुचारू सकी।

गौरतलब है कि एक सप्ताह पूर्व बदरीनाथ हाईवे हनुमान चट्टी के पास स्कूटी दुर्घटना में दो युवक अलकनंदा नदी में लापता हो गए थे। जिनके परिजनों द्वारा ढूंढ खोज के बाद भी अभी तक कोई सुराग न मिलने पर आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने सोमवार सुबह लगभग दस बजे पीपलकोटी पेट्रोल पंप के पास नेशनल हाईवे बंद किया। जिससे हाईवे के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। तीर्थयात्री और स्थानीय लोग घंटो जाम में फंसे रहे। वहीं कानून व्यवस्था को बनाने के लिए पुलिस प्रशासन मौके पर डटे रहे।

दोपहर करीब ढाई बजे सीओ चमोली व तहसीलदार चमोली के लिखित आश्वासन के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ओर परिजनों की प्रशासन के साथ सहमति बन गई ओर एस्के बाद ट्रैफिक जाम खुल गया जिससे दोनों छोर पर खड़े वाहनों में बैठे यात्रियों ने भी राहत की सांस ली।


Spread the love
error: Content is protected !!