*बामेश्वर, खदेड़, चन्द्रशिला नंदाकुंड मे रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमो के साथ मेले का आगाज शुरू*

Spread the love

*सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ शुरू हुआ बाणेश्वर, खदेड़, नन्दाकुंड में मेला*
*मेले हमारी सांस्कृतिक पहिचान है* — विधायक राजेन्द्र भंडारी:

चमोली
बामेश्वर, खदेड़, चन्द्रशिला नंदाकुंड मे रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमो के साथ मेले का आगाज शुरू हो गया है। मेले का शुभारंभ स्वतंत्रता-संग्राम सैनानी स्व0 माधव मिश्रा की पत्नी कमला देवी ने फीता काटकर किया, और मेला कमेटी को शुभ कामनाएँ दी। मेले को संबोधित करते हुए बद्रीनाथ के विधायक राजेन्द्र भंडारी ने कहा कि मेले हमारी सांस्कृतिक पहिचान है, और मेलो से बहुत कुछ सीखने को मिलता है।

बदरीनाथ  विधायक भंडारी ने कहा कि चन्द्र शिला-खदेड का इतिहास है कि गोरखो शासन के समय यहां के लोगो ने यहां खदेड़ा था, तब से यहां की पट्टी का नाम खदेड़ पडा है। उन्होने कहा कि क्षेत्र के लोगो के सहयोग से यहां पर सात दिवसीय मेला संचालित हो रहा है,उन्होने कहा क्षेत्र की जनता के सहयोग से सात दिवसीय मेला संचालित हो गया है। मेलाधयक्ष शिशुपाल सिंह बर्त्वाल ने मेले मे पधारे हुए सभी लोगो का आभार व्यक्त किया गया। मेला सचिव /प्रधान संगठन के अध्यक्ष धीरेन्द्र राणा ने विकास खण्ड के सभी जनप्रतिनियो व आम जनता से पधारने का आह्वान किया है। राजकीय इंटर कालेज रडुवा -चांदनीखाल के छात्र-छात्राओ ने अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम को प्रस्तुत दर्शको का खूब मनोरंजन किया गया।

इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष रजनी भंडारी, पूर्व प्रधान एवं नन्दा कुण्ड समिति के अध्यक्ष मोहन सिंह बर्त्वाल, कांग्रेस के ब्लांक अध्यक्ष संतोष चौधरी,फतेराम सती, सत्येंद्र नेगी,सत्तू नेगी, राजपाल चौधरी, सत्येंद्र बुटोला,बीरेंद्र भण्डारी सहित क्षेत्र की महिला मंगल दल व युवक मंगल दल उपस्थित थे।


Spread the love
error: Content is protected !!