*हल्द्वानी के टेंट हाउस मे लगी आग..तीन लोगों की हुई मौत।*

Spread the love

 

-हल्द्वानी के टेंट हाउस मे लगी आग..तीन लोगों की हुई मौत।

हल्द्वानी

-हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र के कालाढूंगी रोड स्थित कुमाऊं टेंट हाउस के गोदाम में दीपावली की रात आग लगने से दर्दनाक हादसा हुआ है, जहां टेंट हाउस के गोदाम में सो रहे तीन कर्मचारियों की जलकर मौके पर ही मौत हो गई ।

जबकि टेंट हाउस का सारा सामान जलकर खाक हो गया। साथ ही घटना की जानकारी देते हुए एसपी सिटी हरबंस सिंह ने बताया कि घटना रात करीब 12:00 बजे के आसपास की है जहां कालाढूंगी रोड स्थित कुमाऊं टेंट हाउस के गोदाम में अचानक आग लग गई और उस वक्त टेंट हाउस के गोदाम में तीन कर्मचारी सो रहे थे।

 

आग लगने के बाद कर्मचारी उसमें से भाग नहीं पाए जिस कारण मौके पर ही तीन कर्मचारियों की मौत हो गई . जिसके बाद सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची अग्निशमन की छह गाड़ियों ने आग पर काबू पाया.बहरहाल मामले की जांच की जा रही है।

कोतवाली क्षेत्र के कालाढूंगी रोड स्थित कुमाऊं टेंट हाउस के गोदाम में दीपावली के रात आग लगने से दर्दनाक हादसा हुआ है. टेंट हाउस के गोदाम में सो रहे तीन कर्मचारियों की जलकर मौके पर मौत हो गई. जबकि टेंट हाउस का सारा सामान जलकर राख हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर बमुश्किल काबू पाया. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.


Spread the love
error: Content is protected !!