पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक् मोर्चे ने जिले में तैयारियां शुरु कर दी है।

Spread the love

चमोली : पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक् मोर्चे ने जिले में तैयारियां शुरु कर दी है। मोर्चे की ओर से आगामी 28 नवम्बर को जोशीमठ में बैठक आहूत की गई है। साथ ही मोर्चे की ओर से 7 दिसम्बर से शीतकालीन राजधानी गैरसैंण में आयोजित विधान सभा सत्र के दौरान विधान सभा घेराव की योजना बनाई गई है।
मोर्चे के प्रांतीय आईटी सेल प्रभारी अवधेश सेमवाल ने कहा कि मोर्चा सरकार से लगातार ओपीएस बहाली की मांग कर रहा है। जिसके तहत मोर्चे की ओर से मांग को लेकर गैरसैंण विधानसभा के घेराव की योजना बनाई गई है।

 

जोशीमठ ब्लॉक संयोजक मदन मोहन जोशी ने कहा कि 2005 के बाद अधिकतर युवा ही इस नई पेंशन की पीड़ा से जूझ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वर्तमान में प्रदेश सरकार का नेतृत्व युवा मुख्यमंत्री के हाथों में ऐसे में युवाओं की इस पीड़ा के समाधान की आस है। ओपीएस बहाली के लिए लाखों परिवार सीएम की ओर टकटकी लगाये देख रहे हैं। इस मौके पर मोर्चे के ब्लॉक सह संयोजक उमेश सिंह पंवार, सुधीर कुंवर, ओमप्रकाश, आशीष मिश्रा, जगदीश सिलोड़ी, सतेंद्र कुमार, राकेश फरस्वाण, सरिता सकलानी, गीता रावत, ज्योति कुंवर आदि मौजूद रहे।


Spread the love
error: Content is protected !!